IPL 2020: एक हार और टूट जाएगा 'कोहली' का IPL चैंपियन बनने का सपना, 4 मैच हार चुकी है RCB
IPL 2020: एक हार और टूट जाएगा 'कोहली' का IPL चैंपियन बनने का सपना, 4 मैच हार चुकी है RCB
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में अच्छी शुरुआत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम को लगातार चार मैचों में शिकस्त मिली है। प्लेऑफ में पहुंचने की अंतिम लड़ाई में भी दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने बैंगलोर को मात दी थी। बेहतर रन रेट ने विराट कोहली की टीम के बाहर होने से बचा लिया, किन्तु एलिमिनेटर की हार से RCB  का चैंपियन बनने का सपना चूर-चूर हो जाएगा।

आज शाम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम के खिलाफ बैंगलोर की टीम का टारगेट हार हाल में जीत दर्ज करना होगा। डेविड वार्नर की अगुवाई वाली टीम ने पिछले तीन मैच लगातार जीतकर शान से प्लेऑफ में प्रवेश किया था। वहीं बैंगलोर की टीम को पिछले चार मुकाबले में शिकस्त मिली है। लगातार पांचवीं हार कप्तान कोहली के पहली बार चैंपियन बनने के सपने पर पानी फेर सकती है।

लीग मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन कर 14 पॉइंट प्राप्त करने वाली बैंगलोर की टीम ने इसी अंक के साथ बड़ी मुश्किल से प्लेऑफ में स्थान हासिल किया था। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ बैंगलोर को 8 विकेट की करारी शिकस्त मिली थी। इसके बाद मुंबई की टीम ने 5 विकेट से मात दी थी। हैदराबाद के साथ खेले गए मैच में टीम को 5 विकेट से हार मिली तो वहीं पिछले मैच में दिल्ली ने 6 विकेट की बड़ी शिकस्त देकर प्लेऑफ में प्रवेश किया था।

अब जापान से मिलेगा चीन को बड़ा झटका, भारत आने वाली इन दो कंपनियों को देगा सब्सिडी

क्रूड आयल की कीमतों पर कोरोना का असर, ढाई फीसदी से अधिक टूटे भाव

अमेरिका से आएगा बड़ा FDI! देश में करेगी 10 अरब डॉलर का इन्वेस्टमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -