IPL के बाद इस वजह से टीम इंडिया के कप्तान बन सकते है विराट
IPL के बाद इस वजह से टीम इंडिया के कप्तान बन सकते है विराट
Share:

अभी तक आईपीएल में एक भी बार चैंपियन नहीं बन सकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु इस साल ज़रूर इस ट्रॉफी को अपने नाम करना चाहेगी. क्योकि इसके कप्तान विराट कोहली का लक्ष्य इस बार चैंपियन बनकर खुद को कप्तान के रूप में भारतीय टीम के सामने साबित करना है. गौरतलब है की विराट टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाडी है. और इस समय वह अपने बेहतरीन फार्म में भी है, फिर विराट ने हर फार्मेट में बेहतरीन खेल दिखाया चाहे टेस्ट क्रिकेट हो या वन-डे या फिर टी20 क्रिकेट.

 पिछले 2 साल से भारतीय टीम की सफलता के पीछे कोहली का अहम योगदान रहा है. और इसी वजह से अब कोहली के समर्थक विराट को तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी सौंपे जाने की बातें करने लगे है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के कप्तान कोहली बखूबी जानते है की अगर इस साल उन्होंने अपने दम पर टीम को चैंपियन बनाते हैइसका सीधा-सीधा फायदा उन्हें टीम इंडिया के वनडे और टी-20 कप्तान बनने में हो सकता है और वो तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया का नेतृत्व कर सकते है.

देखा जाये तो बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत ही विराट को टेस्ट कप्तानी मिली है. और यही अब अब वनडे और टी-20 में होता दिखाई दे रहा है. ऐसे में अब कप्तान कोहली के पास खुद के दावे को और मजबूत करने का एक बेहतरीन मौका है. वर्तमान आईपीएल में कोहली के पास एक काफी संतुलित टीम है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -