पंजाब के खिलाफ बैंगलोर को मिली इस सीजन की पहली जीत
पंजाब के खिलाफ बैंगलोर को मिली इस सीजन की पहली जीत
Share:

मोहाली : विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली (67) और एबी डीविलियर्स (59*) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत बैंगलोर ने शनिवार को इंडियन टी-20 लीग के 12वें सीजन की पहली जीत दर्ज की। लगातार छह हार झेलने वाली बैंगलोर ने मोहाली के आई एस बिन्द्रा स्टेडियम में खेले गए 28वें मुकाबले में पंजाब को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही बैंगलोर के 2 अंक हो गए। हालांकि, अभी भी विराट की बैंगलोर अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है।

कोलकाता के खिलाफ शतक से चुके धवन ने कहा कुछ ऐसा

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। जवाब में बैंगलोर ने 2 विकेट खोकर 4 गेंदें शेष रहते ही यह मैच अपने नाम कर लिया। डीविलियर्स के साथ मार्कस स्टोइनिस 28 रन बनाकर नाबाद लौटे। डीविलियर्स ने 38 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 59 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को पहली जीत दिलाई। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

त्रिकोणीय वनडे सीरीज के लिए हुई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की घोषणा

इसी के साथ लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम को सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल के रूप में पहला झटका लगा। पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर पार्थिव को मंयक अग्रवाल के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया। पहले विकेट के लिए विराट और पार्थिव के बीच 43 रन की साझेदारी हुई।

IPL 2019 : राजस्थान ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

कोलोन मुक्केबाजी कप : साक्षी और पिलाओ ने बनाई फाइनल में जगह

IPL 2019 : बैंगलोर में हुई इस घातक गेंदबाज की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -