आरसीबी के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे सुनील छेत्री
आरसीबी के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे सुनील छेत्री
Share:

बेंगलुरु : इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अपने होमग्राउंड एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम पर पिछले कई दिनों से अभ्यास कर रही है। इसी दौरान मंगलवार को भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री आरसीबी के खिलाड़ियों से मिलने पहुंच गए। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने उनका स्वागत किया और टीम के अन्य खिलाड़ियों से मिलाया।

IPL 2019 : इस इंग्लिश क्रिकेटर ने कोहली पर दिया 'विराट' बयान, कहा- एक दिन मैं भी...

विराट ने दिया छेत्री का परिचय

जानकारी के अनुसार विराट ने छेत्री का परिचय देते हुए ग्राउंड में कहा- जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें मैं बताना चाहता हूं कि छेत्री हमारे राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान हैं। वे आज ही यहां आए हैं। आपने उनसे खेल को लेकर मानसिकता और किसी भी चीज के बारे में पूछ सकते हैं। हम छेत्री का स्वागत करते हैं।" छेत्री ने कहा, "मैं आरसीबी का फैन हूं। आप सबों को आने वाले टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं।" विराट ने छेत्री के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला। उन्होंने लिखा- बुधवार को आपके साथ खूब मजा आया कप्तान।

किंग्स इलेवन ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के परिवारों को दी, पांच-पांच लाख की सहायता राशि

ऐसा रहा छेत्री का करियर 

इसी के साथ छेत्री ने रविवार को बेंगलुरु एफसी के लिए पहली बार इंडियन सुपर लीग का खिताब जीता। उनकी टीम ने एफसी गोवा को हराया। गोवा की फ्रैंचाइजी में कोहली का भी हिस्सा है। कोहली की टीम को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। विराट की टीम अब तक आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है। टीम का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से 23 मार्च को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में होगा। 

खिलाड़ियों को अधिक से अधिक क्रिकेट खेलना चाहिए : सौरव गांगुली

स्मिथ के अनुसार यह है विश्व का सबसे खतरनाक बल्लेबाज

एक और देश में शुरू हुई राजस्थान रॉयल्स अकादमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -