हैदराबाद को धुल चटाकर बैंगलोर ने लिया पुरानी हार का बदला, जीत से गदगद हुए विराट कोहली
हैदराबाद को धुल चटाकर बैंगलोर ने लिया पुरानी हार का बदला, जीत से गदगद हुए विराट कोहली
Share:

नई दिल्ली: IPL 2022 में रविवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने शानदार जीत दर्ज की। RCB ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 192 का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) महज 125 रनों पर सिमट गई और 67 रनों से मैच हार गई। RCB की ओर से वानिंदु हसारंगा ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर में 18 रन देकर 5 विकेट झटके और हैदराबाद की टीम की कमर तोड़ दी। 

वहीं, हैदराबाद की तरफ से राहुल त्रिपाठी के 56 रनों के अलावा कोई और बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर सका। इस मैच में हैदराबाद के दोनों सलामी बल्लेबाज़ अपना खाता भी नहीं खोल सके। कप्तान केन विलियमसन तो डायमंड डक (बिना एक भी गेंद खेले आउट होना) का शिकार बने। यदि RCB की बात करें तो अब टीम के 14 अंक हो चुके हैं और यदि RCB एक और मैच जीत जाती है तो प्लेऑफ में जगह बना लेगी। इसी के साथ RCB ने हैदराबाद से पिछली हार का बदला भी ले लिया है। हैदराबाद ने इस सीजन के पहले मैच में बैंगलोर को 68 रन पर ढेर करने के बाद 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी।

 

 
भले ही विराट इस मैच में शुन्य पर आउट हो गए हों, लेकिन वे अपनी टीम के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। विराट मैदान पर जमकर पसीना बहाते हुए भी नज़र आ रहे हैं।

 

 
वहीं, प्रैक्टिस के बाद जिम में कसरत करते हुए भी दिखते हैं।

 

 
आपको बता दें कि बैंगलोर ने हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। इस जीत के साथ टीम के 12 मैचों में 14 पॉइंट हो गए हैं और टीम पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं, 10 टीमों की अंक तालिका में सनराइजर्स हैदराबाद 10 में से 5 मैच जीतने के बाद छठे नंबर पर है।

थॉमस और उबेर कप में भारतीय पुरुष टीम ने की शानदार वापसी

चेन्नई से मिली करारी शिकस्त के बाद सामने आया ऋषभ पंत का रिएक्शन, बोले- बहाना नहीं बना रहे...

क्या अब भी प्लेऑफ में पहुँच सकती है चेन्नई ? दिल्ली पर बड़ी जीत के बाद धोनी ने दिया जवाब

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -