+

अपनी इस बदबूदार चीज़ से लाखों रूपए कमा रही मॉडल, जानें क्या है वो

अपनी इस बदबूदार चीज़ से लाखों रूपए कमा रही मॉडल, जानें क्या है वो

पैसा कमाने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं. वहीं बात कुछ लड़कियों या फिर मॉडल्स की करें तो वो भी कई  बार अजीब तरीके अपनाती हैं. जैसे इस मॉडल के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ये भी एक अजीब तरीके से ही पैसे कमा रही हैं. हम आपको एक ऐसी ही मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जो और किसी से नहीं बल्कि अपने पहने हुए बदबूदार मोज़े से करोड़ों रूपए कमा रही हैं. इसी के बारे में हम आपको बता रहे हैं. 

ये मॉडल है रोक्सी साइक्स, जो अपने पहने हुए मोज़े से साल में करीब 1 लाख पाउंड अर्थात 73 लाख रुपये कमा लेती हैं.  बता दें, इस अनोखे बिजनेस की शुरुआत एक इंस्टाग्राम पेज से हुई. रोक्सी ने एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया जिसमें ये पता कर सकें कि पैरों से प्यार करने वाले कितने लोग इस तरह की चीजों में दिलचस्पी लेते हैं. हैरानी की बात तो ये है कि एक महीने के भीतर ही रोक्सी के 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर हो गए. इसी के बाद एक व्यवसायी ने रोक्सी से संपर्क किया और 20 पाउंड एक जोड़ी मोजे की डील तय हुई. इसके अलावा 200 पाउंड प्रति जोड़ी जूते के लिए चार्ज किए जाएंगे. जिसमें से 10 प्रतिशत बतौर कमीशन वह अपने पास रखेगा.

अब चार साल के बाद रोक्सी अपना बिजनेस सेट कर चुकी हैं. अपने इस अनोखे आइडिया के जरिए वो प्रति महीने औसतन 8000 पाउंड कमा लेती हैं. भारतीय रुपयों के मुताबिक करीब 7.5 लाख रुपये. इस बारे में रोक्सी बताती हैं कि मेरे दोस्त अक्सर मेरे पैरों की तारीफ किया करते थे. शुरू में मैंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फॉलोअर बढ़ाए लेकिन धीरे-धीरे महसूस होने लगा कि कुछ और तरीकों से मैं और ज्यादा कमाई कर सकती हूं. पहले मैं सिर्फ अपने पैरों की तस्वीरें दिखाती थी लेकिन लोगों में उत्सुकता मुझे देखने की थी. फिर मैंने अन्य वेबसाइटों के माध्यम से अपने व्यवसाय का विस्तार करना शुरू किया और पहले ही महीने में मैंने 2000 पाउंड की कमाई की. मैं चाहे कितनी भी बूढ़ी क्यों न हो जाउं. अपने पैरों के जरिए कमा सकती हूं. 

भूतों को काबू कर नाचने लगता है ये बाबा, ऐसे करता है लोगों का भला

मैगज़ीन में मॉडल की फोटो देख दिल दे बैठा शख्स और फिर..

इस कपल की चमकी किस्मत, हाथ लगी 6 हीरे की अंगूठियां