अपने बदबूदार मोजे और जूते के जरिए लाखों कमा रही है ये लड़की, वजह जानकर होश उड़ जाएंगे
अपने बदबूदार मोजे और जूते के जरिए लाखों कमा रही है ये लड़की, वजह जानकर होश उड़ जाएंगे
Share:

इन दिनों एक लड़की चर्चा का विषय बनी हुई है और जिसने भी इस लड़की की सच्चाई जानी उसके तो होश ही उड़ गए. ये लड़की सिर्फ अपने पैरो के जरिए लाखों रूपए कमा रही हैं. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना. दरअसल ये लड़की अपने बदबूदार मोजे और जूते ऑनलाइन बेचकर लाखों रूपए कमा रही है. इस लड़की का नाम है रोक्सी साइक्स जिसने हाल ही में अपनी कमाई का खुलासा करते हुए बताया कि 'वह अपने खूबसूरत पैरों के बदौलत साल में करीब 1 लाख पाउंड कमा लेती है.'

जी हाँ... अगर इस कीमत को भारतीय रुपयों में देखा जाए तो ये करीब 73 लाख रुपये होते हैं. इस अनोखे बिजनेस की शुरुआत एक इंस्टाग्राम पेज से हुई. रोक्सी ने अपने नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया और इसके जरिए उसने ये जानने की कोशिश की है कि पैरों से प्यार करने वाले कितने लोग इस तरह की चीजों में कितनी दिलचस्पी लेते हैं. अकाउंट बनाने के एक महीने के भीतर ही रोक्सी के 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर हो गए और फिर सोशल मीडिया के जरिए एक व्यसायी ने रोक्सी से संपर्क साधा और डील हुई कि वो उन्हें 20 पाउंड एक जोड़ी मोजे और 200 पाउंड प्रति जोड़ी जूते के लिए चार्ज करेंगे और इसमें से 10 प्रतिशत बतौर कमीशन वह अपने पास रखेगा.

रोक्सी यह काम पिछले चार साल से कर रही है और अब 4 साल के बाद रोक्सी अपना बिजनेस सेट कर चुकी हैं. अपने इस अनोखे आइडिया के जरिए वो प्रति महीने औसतन 8000 पाउंड कमा लेती हैं. भारतीय रुपयों के मुताबिक करीब 7.5 लाख रुपये. रोक्सी इस बारे में बात करते हुए बताती हैं कि 'मेरे दोस्त अक्सर मेरे पैरों की तारीफ किया करते थे. शुरू में मैंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फॉलोअर बढ़ाए लेकिन धीरे-धीरे महसूस होने लगा कि कुछ और तरीकों से मैं और ज्यादा कमाई कर सकती हूं. पहले मैं सिर्फ अपने पैरों की तस्वीरें दिखाती थी लेकिन लोगों में उत्सुकता मुझे देखने की थी. फिर मैंने अन्य वेबसाइटों के माध्यम से अपने व्यवसाय का विस्तार करना शुरू किया और पहले ही महीने में मैंने 2000 पाउंड की कमाई की. अब वो कहती हैं कि मुझे अपनी उम्र का डर नहीं. मैं चाहे कितनी भी बूढ़ी क्यों न हो जाउं. अपने पैरों के जरिए कमा सकती हूं.' आपको बता दें रोक्सी कई मॉडल्स को ट्रेनिंग भी दे रही हैं कि किस तरीके से वो भी अपने पैरों की मदद से कमाई कर सकती हैं.

DIWALI 2018 : माता लक्ष्मी के इन कृपा भरे SMS के जरिए दीजिये रिश्तेदारों को शुभकामनाएं

रोते समय इस आदमी की आँखों से आंसू नहीं बल्कि निकलता है खून

इंसानों की तरह सांस लेता है ये जंगल, जिसने भी वीडियो देखा वो हैरान हो गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -