वाड्रा ने दिया था राजनीति में आने का संकेत, अब मोरादाबाद में लगे ये पोस्टर

मुरादाबाद: कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी के बाद क्या उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी सियासी मैदान में एंट्री करने वाले हैं? यह सवाल इन दिनों सियासी गलियारों में गूंज रहा है. वाड्रा की राजनीति में एंट्री के सवालों के बीच यूपी के मुरादाबाद जिले में ऐसे पोस्टर लगे हैं, जिसने राजनितिक गलियारों में खलबली मचा दी है. मुरादाबाद में कांग्रेस नेताओं ने उन्हें चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है.

हिमाचल में रैली के दौरान गडकरी ने दी प्रदेश को कई सौगातें

मुरादाबाद में यूथ कांग्रेस की तरफ से जगह-जगह पोस्टर्स लगाए गए हैं, जिन पर लिखा गया है कि 'रॉबर्ट वाड्रा जी मुरादाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है.' मुरादाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने के लिए लगाए गए इन पोस्टर्स पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भी तस्वीरें लगी हुई है. दिलचस्प बात ये है कि रॉबर्ट वाड्रा के चुनावी रण में उतरने के पोस्टर उस समय लगाए गए हैं, जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से चुनाव लड़ने की इच्छा व्यक्त की है. 

जम्मू में गरजे अमित शाह, कहा- पीएम मोदी ही दे सकते हैं पाक को मुंहतोड़ जवाब

वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में देश के विभिन्न हिस्सों, विशेषकर उत्तर प्रदेश में प्रचार और अपने कार्य के दौरान गुजारे गए सालों और महीनों के बारे में जिक्र किया था और  दावा किया था कि इससे उन्हें लोगों के लिए और ज्यादा काम करने की प्रेरणा मिली. वाड्रा ने लिखा था कि, 'इन सभी सालों के अनुभव और सीख को बेकार नहीं किया जा सकता और इसका बेहतर उपयोग किया जाना चाहिए, एक बार इन आरोप-प्रत्यारोपों के समाप्त हो जाने पर, मुझे लगता है कि मुझे लोगों की सेवा में अहम् भूमिका निभानी चाहिए.'

खबरें और भी:-

बांग्लादेश में विमान हाईजैक करने की नाकाम कोशिश, सभी यात्री सुरक्षित

लालू और राहुल की मुलाकात पर संशय के बादल, राजद मिलने की इच्छुक

वेनेज़ुएला की सीमा पर भीषण संघर्ष, सेना की गोलियों में दो की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -