मार्ग ईआरपी और एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स का करार

मुंबई। अकाउंटिंग साफ्टवेयर कंपनी मार्ग ईआरपी ने उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक्स उत्पाद क्षेत्र की कंपनी एल जी इलेक्ट्रानिक्स से करार किया है। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि इस करार के तहत वह एल जी के कंप्यूटर को जीएसटी से जुड़ा से अपना साफ्टवेयर उपलब्ध कराएगी जो इस कंप्यूटर के खरीददारों के लिए छह माह तक निशुल्क होगा।

मार्ग ईआरपी के विक्रय एवं विपणन के प्रबंध निदेशक सुधीर सिंह ने यह घोषणा करते हुए कहा कि इसके तहत ग्राहकों को जीएसटी रेडी संस्करण मार्ग ईआरपी सॉफ्टवेयर और मार्ग ई-बिजनेस एप निशुल्क दिया जाएगा। यह छह माह के लिए मुफ्त होगा। इसके तहत ग्राहकों को आॅनलाइन सपोर्ट की सुविधा और ट्रेनिंग की सुविधा भी दी जा रही है। 

उन्होंने कहा कि मार्ग ईआरपी जीएसटी में छोटे व्यपारियों के मदद करने के लिए देशभर में 5000 हेल्प डेस्क बनाने की घोषणा कर चुका है और इस पर तेजी से कार्य जारी है। तकनीक को अपनाने की प्रक्रिया को हमेशा आसान बनाना ही मार्ग ईआरपी की प्राथमिकता रही है। यह परियोजना आईटी वेंडरों, अकाउंटेंट, एकाउंट लेखन पेशेवरों, जीएसटी प्रक्टिसनरों, चार्टेड एकाउन्टेन्ट्स और सेल्स टैक्स प्रक्टिसनरों के लिए कारगर साबित होगी। 

ऑनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स का नया ऑफर

नॉन-शेड्यूल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए सरल हुआ नियम

पतंजलि का नया कारोबार होगा शुरू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -