हॉटनेस में सबसे आगे है यह टीवी एक्ट्रेस, उम्र जानकर उड़ जाएंगे होश
हॉटनेस में सबसे आगे है यह टीवी एक्ट्रेस, उम्र जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

आजकल कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने सेक्सी फिगर से सभी को मदहोश कर देती हैं। ऐसे में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अधिक उम्र की होने के बाद भी हॉटनेस की एक नयी मिसाल कायम करती हैं। जी हाँ, आज हम बात कर रहे हैं 40 साल की टीवी एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा की, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जी हाँ, दरअसल इन बोल्ड तस्वीरों को रोशनी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है और लिखा है Of mermaid breakfasts & croissant crushes @varuatmosphere #floatingbreakfast #breadlove #maldives #traveldiaries

इन फोटोज को देखकर यह नहीं कहा जा सकता है कि वह 40 की उम्र की होंगी। जी दरअसल इन ताजा तस्वीरों को रोशनी चोपड़ा ने खुद अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और सभी में उनका बोल्ड अंदाज नजर आया है। वैसे बीते कुछ समय से रोशनी चोपड़ा छोटे पर्दे से दूर है लेकिन हॉटनेस का कहर बरपाने में वह काफी आगे हैं।

आप सभी को यह भी बता दें, टीवी एक्ट्रेस रोशनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन कोई ना कोई सेक्सी लुक दिखाकर सभी को मदहोश कर देती हैं। इन दिनों वह मालदीव में छुट्टियों का आनंद उठा रही हैं जो साफ़ इन तस्वीरों में नजर आ रहा है। वैसे रोशनी चोपड़ा के फिटनेस के कारण उनकी उम्र का अंदाजा कभी नहीं लगाया जा सकता।

हेटर्स पर भड़कीं दीपिका कक्कड़, पोस्ट कर लिखा- 'मेरे पास इतना फालतू वक्त नहीं।।।'

एक दिन में 40 से ज्यादा सिगरेट पीता था यह स्टार, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

आरती सिंह के साथ हुए दुष्कर्म की बात पर नाराज हुए माँ और भाई, एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -