बिग बॉस की इस क्यूट कंटेस्टेंट ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार
बिग बॉस की इस क्यूट कंटेस्टेंट ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार
Share:

आजकल दर्शक एक्ट्रेस को छोड़ रियलिटी शो में नजर आने वाली कॉमनर्स को पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, उन्ही में से एक हैं टीवी रियलिटी शो बिग बाॅस 12 में नजर आ चुकी रोशमी बानिक. जी हाँ, वह आजकल लाखो फैंस बना चुकीं हैं और हाल ही में उन्होंने अपने नए फोटोशूट में अपनी हॉटनेस दिखाई है जिसके कारण सभी उनके दीवाने हो गए हैं. हाल ही में सामने आई फोटोज के अनुसार उन्होंने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो सेक्सी और हॉट नजर आ रहा है.

आप सभी को बता दें कि फिलहाल उनके फोटोशूट की यह तस्वीरें इंटरनेट पर काफी धूम मचा रही हैं. इन तस्वीरों में कहीं वह वाइट ड्रेस में तो कहीं ग्रीन ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. एक तस्वीर शेयर कर रोश्मि ने लिखा है Caption this!!Designed by : @sneha_gogoi_eiluza : @suresh.gowda211 वहीं एक फोटो और शेयर कर वह लिखती हैं "You may say I’m a dreamer, but I’m not the only one."Designed by : @sneha_gogoi_eiluz : @suresh.gowda211 .#nature_good #sun #flowerstagram #sunsets #sunset_pics #sunsetlover #candidphotography #roshmibanik #white #instagramersgallery #Igers #igersmy #photooftheday #instapicoftheday

इन तस्वीरों में रोशमी वाइट कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. रोशमी की इन तस्वीरों में क्यूटनेस भी झलकती है और वह जब शो में आई थीं जब भी उन्हें खूब पसंद किया गया था. बिग बॉस के घर से निकलते ही रोश्मि की फैन फॉलोविंग बढ़ गई और अब उन्हें खूब पसंद करते हैं.

रिएलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता है यह एक्टर, कहा- 'नहीं होते फेक..'

बिकिनी में गर्मी का आनंद लेते नजर आईं मोनालिसा, फैंस कर रहे हैं तारीफ़

तो क्या पार्थ के चक्कर में एरिका ने किया शाहिर शेख को अनफॉलो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -