WAR Box Office : 16 वें दिन के कलेक्शन ने धूम को किया पीछे, अब इन फिल्मों की आ सकती है बारी
WAR Box Office : 16 वें दिन के कलेक्शन ने धूम को किया पीछे, अब इन फिल्मों की आ सकती है बारी
Share:

फ़िल्म वॉर ने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा दिया है. रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस  फ़िल्म ने दो हफ़्तों में कमाई का नया कीर्तिमान बनाने के साथ आमिर ख़ान की फ़िल्म धूम 3 के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. अब सलमान ख़ान की फ़िल्म सुल्तान पर रितिक और टाइगर के निशान पर है, जिसे आज पीछे छोड़ने की सम्भावना जताई जा रही है.

फर्जी है अमिताभ बच्चन के भर्ती होने की खबर, इस वजह से गए थे अस्पताल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को वॉर की रिलीज़ के दो हफ़्ते पूरे हो गये. फ़िल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती की छुट्टी में रिलीज़ हुई थी. मिड वीक रिलीज़ की वजह से वॉर को एक्सटेंडेट ओपनिंग वीकेंड और फ़र्स्ट वीक मिले और फ़िल्म का इसका जमकर फ़ायदा मिला. हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई वॉर ने झन्नाटेदार ओपनिंग ली और 53.35 करोड़ का कलेक्शन किया. रिलीज़ के 3 दिनों में ही वॉर 100 करोड़ के पार पहुंच गयी. 9 दिनों के पहले हफ़्ते में वॉर ने 238.35 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

सोनाली बेंद्रे ने पति गोल्डी बहल के साथ मनाया करवा चौथ, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये आकर्षक तस्वीर

इसके बाद दूसरे हफ़्ते में भी वॉर ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन जारी रखा. दूसरे शुक्रवार को वॉर के हिंदी वर्ज़न ने 7.10 करोड़ जमा किये थे, जबकि शनिवार और रविवार को 11.20 करोड़ और 13.20 करोड़ बटोरे थे. सोमवार को वॉर के कलेक्शंस में गिरावट आयी, फिर भी फ़िल्म ने 4.40 करोड़ जमा कर लिये. मंगलवार को 3.90 करोड़ और बुधवार को 3.35 करोड़ का कलेक्शन किया था. तमिल और तेलुगु संस्करणों के कलेक्शंस मिलाकर वॉर ने 15 दिनों में 284.20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. वहीं, एक वेबसाइट के अनुसार, गुरुवार (17 अक्टूबर) को फ़िल्म ने 3.20 करोड़ के आसपास जमा किये हैं. इसे मिलाकर वॉर का अब 16 दिनों का कलेक्शन 287.40 करोड़ जमा कर लिए है.

फिल्म लाल कप्तान सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जानिए दर्शकों और सेलेब्स रिएक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वॉर ने धूम 3 के लाइफ़ टाइम कलेक्शंस (280.25 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है. वॉर अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की पद्मावत और सलमान ख़ान की सुल्तान को पटखनी देने वाली है. माना जा रहा है कि शुक्रवार (18 अक्टूबर) को वॉर इन दोनों फ़िल्मों से आगे निकल जाएगी. पद्मावत ने 300.26 करोड़ और सुल्तान ने 300.45 करोड़ का कलेक्शन देश में किया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का बेहद सेक्सी वीडियों आया सामने, कैजुअल लुक ने फैंस को बनाया दीवाना

न्यू जर्सी इंडियन एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी विक्रम भट्ट की 'घोस्ट'

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन से शादी को लेकर पूछा गया सवाल, फिर आया मजेदार जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -