इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड का बड़ा एलान, सप्ताह तक पृथकवास में रहना होगा
इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड का बड़ा एलान, सप्ताह तक पृथकवास में रहना होगा
Share:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट कोरोना महामारी (Epidemic) को देखते हुए सात दिन के पृथकवास के नए नियम के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ आठ जुलाई से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं. स्थानीय मीडिया (Media) के अनुसार इसी तारीख के आस-पास उनकी पत्नी दूसरी बार मां बनने वाली है और अगर रूट इस समय परिवार के साथ रहे तो टीम से जुड़ने से पहले उन्हें सात दिन तक पृथकवास (अलग) रहना होगा, ऐसे में वह पहला टेस्ट नहीं खेल पाएंगे. 

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के दिशानिर्देशों के अनुसार रूट को राष्ट्रीय टीम में शामिल होने से पहले एक सप्ताह तक पृथकवास में रहना होगा. वहीं ईसीबी लगातार अपने दिशानिर्देशों की समीक्षा कर रहा है और माना जा रहा है कि अगले महीने तक पृथकवास के नियम में ढील दी जा सकती है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट एजिस बाउल में आठ से 12 जुलाई तक खेला जाएगा जबकि दूसरा और तीसरा टेस्ट ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 और 24 जुलाई से खेला जाएगा. वेस्टइंडीज की टीम इस श्रृंखला के लिए नौ जून को इंग्लैंड पहुंचेगी और ओल्ड ट्रैफर्ड में पृथकवास पर रहेगी. टीम यहीं अभ्यास करेगी इसके बाद पहले टेस्ट के लिए एजिस बाउल जाएगी.

डैरेन सैमी बोले- मुझे IPL में 'कालू' कहते थे, अब पता चला इसका असली मतलब

अगले सप्ताह शुरू हो सकता है पराग्वे में टेनिस टूर्नामेंट

लिएंडर पेस फिर ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट का शतक करना चाहते है पूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -