दूसरे कौम के युवक के साथ भागी महिला, परिजनों में छिड़ा विवाद
दूसरे कौम के युवक के साथ भागी महिला, परिजनों में छिड़ा विवाद
Share:

रुड़की: रुड़की के टोडा कल्याणपुर गांव में रविवार की देर रात्रि 2 समुदायों के लोगों के बीच झगड़े की स्थिति पैदा हो गई. जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले का जायजा लिया. साथ ही दोनों पक्षों को विवाद करने पर जांच करने की बात कही. गांव में बढ़ते तनाव को ध्यान में रखते हुए. हर तरफ पुलिस  की बड़ी पलटन खड़ी कर दी. वहीं इस बात का पता चला है कि सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के गांव टोडा कल्याणपुर गांव में एक समुदाय की महिला अवैध संबंध के चलते 3 दिन पूर्व गांव के ही दूसरे समुदाय के युवक के साथ भाग निकली. जिसकी FIR परिजनों ने पुलिस में की. तभी से गांव में तनाव बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है. रविवार रात महिला के परिवार का एक युवक दुकान से सामान लेकर घर लौट रहा था. इस दौरान युवक पक्ष के लोगों ने उसे देख महिला को लेकर आपत्तिजनक शब्द बोले. जिसके बाद विरोध करने पर झगड़ा शुरू हो गया. 

टकराव की स्थिति बन गई: युवक ने घर जाकर जानकारी दी तो देखते ही देखते बात पूरे क्षत्र में फ़ैल गई. जिसे लेकर दोनों समुदाय के सैकड़ों लोग आमने सामने आ गए और टकराव जैसा माहौल पैदा हो गया. वहीं इस बात का पता चला है कि मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो आनन-फानन में ढेरों पुलिस बल गांव पहुंचा और किसी तरह दोनों पक्षों को समझाकर मामले को संभाला. इस दौरान गांव में तनाव को देखते हुए रात में पुलिस ने अनाउसमेंट करते हुए घर से बाहर निकलने पर जांच करने की बात कही है.

साथ ही गांव में पुलिस बल तैनात करवा दिया गया है, SP देहात एसके सिंह ने कहा है कि गांव में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस की पूरी फौज खड़ी करवा दी  है. दोनों पक्षों को विवाद करने पर जांच की चेतावनी जारी कर दी है. महिला और युवक की तलाश कर रहे है.

देशद्रोह मामला: शरजील इमाम के खिलाफ साकेत कोर्ट में सुनवाई टली

केरल में बाढ़ ने मचाया कोहराम, इन जिलों में रेड अलर्ट जारी

राजस्थान में दिव्यांग नाबालिग लड़की से दरिंदगी, 5 वहशियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -