उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और तीन विधायकों सहित कईं कांग्रेसियों के खिलाफ हुआ केस दर्ज
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और तीन विधायकों सहित कईं कांग्रेसियों के खिलाफ हुआ केस दर्ज
Share:

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड के रुड़की में तिरंगा यात्रा में COVID-19 के दिशा निर्देशों के उल्लंघन के आरोप में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत तथा भगवानपुर, कलियर व मंगलौर विधायकों सहित 16 कांग्रेसियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. जबकि 150 अज्ञात कांग्रेसियों के विरुद्ध भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

वही पूर्व मुख्यमंत्री की तिरंगा यात्रा में सम्मिलित कांग्रेसियों को पुलिस वीडियो तथा फोटो के आधार पर चिह्नित कर रही है. बताया जा रहा है कि कई और कांग्रेसियों के नाम भी पुलिस वीडियो के आधार पर मामले में सम्मिलित कर सकती है. वही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शनिवार को भगवानपुर MLA ममता राकेश, मंगलौर MLA काजी निजामुद्दीन तथा कलियर MLA फुरकान अहमद के साथ कई कांग्रेसियों को साथ लेकर ढंडेरा से लंढौरा तक बैलगाड़ी पर तिरंगा यात्रा निकाली थी.

साथ ही यात्रा में बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता सम्मिलित हुए थे. बताया जा रहा है कि यात्रा में COVID-19 को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया. सामाजिक दूरी के नियम की धज्जियां उड़ाई गईं. इस पर पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, तीनों MLA सहित 16 कांग्रेसियों के विरुद्ध आपदा प्रबंधन अधिनियम, धारा 188 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. इसके अतिरिक्त 150 अज्ञात कांग्रेसियों को भी नामजद किया गया है. एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस ने इसकी पुुष्टि की है. वही अब पुरे मामले की जांच की जा रही है. साथ ही राज्य में कोरोना के मामलों में निरंतर वृद्धि हो रही है, इसके बावजूद इस तरह के मामले स्थिति को ओर अधिक संकट में डाल सकते है.

फेसबुक अधिकारियों के साथ भाजपा नेताओं की मिलीभगत, प्रियंका वाड्रा का केंद्र पर हमला

भगवान विष्णु के सभी अवतार हमारे, इससे भाजपा को क्या दिक्कत - अखिलेश यादव

'ये मुस्लिम देश है....' कहते हुए महिला ने तोड़ दी भगवान गणेश की मूर्तियां, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -