घर लौट रहा युवक संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलसा, जानें क्या है पूरा मामला
घर लौट रहा युवक संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलसा, जानें क्या है पूरा मामला
Share:

रुड़की: रोजाना बढ़ रहा घटनाओं का सिलसिला आज के समय लोगों के लिए परेशानी बनता जा रहा है. हर रोज कही न कही से ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जो हर व्यक्ति के दिलों और दिमाग में कोहराम मचा दिया है. वहीं मंगलवार की देर रात कलियर से लौट रहे धर्मसिंह संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर झुलस गया. बताया जा रहा है कि धर्मसिंह आरटीआई कार्यकर्ता भी है. जिससे आशंका जताई जा रही है कि रंजिशन किसी ने उसे जलाने की साजिश रची हो सकती है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि मेहवड खुर्द निवासी धर्मसिंह को जलता देख रुड़की से लौट रहे कलियर निवासी दो युवकों ने झाड़ियों की टहनियों और रेत से आग बुझाई. उसके बाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जले हुए व्यक्ति को रुड़की अस्पताल भिजवाया.
 
वहीं इस बात का पता चला है कि जहां से उसे देहरादून हायर सेंटर भेज दिया. एसआई गिरीश चंद्र ने बताया कि एक व्यक्ति पर संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई थी. परिजनों को सूचना दे दी गई हैं. परिजनों ने बताया है कि धर्मसिंह की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वह रोजाना कलियर आता जाता था. वहीं सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है.

शहरीकरण की भेंट चढ़ रहे हैं तालाब एवं नहरें, आखिर कर क्या रही है सरकार ?

गैंगरेप के बाद छात्रा ने लगा ली आग, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

Video: इस युवा भारतीय गेंदबाज़ ने अकेले ही समेट दी पूरी विपक्षी टीम, हैट्रिक के साथ झटके 10 विकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -