महाभारत की द्रौपदी ने किया खुलासा, 'मोटी कहते थे को स्टार्स
महाभारत की द्रौपदी ने किया खुलासा, 'मोटी कहते थे को स्टार्स
Share:

बीआर चोपड़ा की महाभारत में द्रौपदी का रोल करने वाली अदाकारा रूपा गांगुली किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वहीं यूं तो उन्होंने अपने करियर में कई किरदार निभाए, परन्तु उन्हें पहचान द्रौपदी के रोल ने दिलाई. रूपा को उस दौर की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में भी गिना जाता था.परन्तु क्या आपको पता है महाभारत के सेट पर रूपा गांगुली का मजाक उड़ाया जाता था. वहीं उन्हें मोटी कहकर पुकारा जाता है. इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद रूपा गांगुली ने किया है. वहीं रूपा गांगुली ने बताया कि उन्हें महाभारत के सेट पर रवि चोपड़ा समेत सभी मोटी कहते थे. इसके साथ ही बकौल रूपा- वे कहते थे ''मोटी-मोटी ए मोटी इधर आ''. 

इसके साथ ही उनके ऐसा कहने की वजह से मैंने अपनी डाइट को मेंटेन करना शुरू कर दिया. वहीं इसलिए मैंने सोचा कि मैं सूप पीऊंगी और खाने पर ध्यान दूंगी. मुझे सेट पर सूप दिया जाता था. परन्तु खाना बेहद टेस्टी हुआ करता था कि मैं अपना सूप और डाइट फूड खाने के बाद वो खाना भी खाती थी जो सभी के लिए बनता था. इसके साथ ही रूपा गांगुली ने कहा कि मैं दो बार लंच करती थी.वहीं इसलिए मेरा वजन और ज्यादा बढ़ने लग गया था. वहीं रूपा गांगुली के तब से लेकर अब तक लुक्स में काफी बदलाव हुए हैं. जब वे यंग थीं तो पिंक लिपस्टिक लगाया करती थीं. 

परन्तु  आज वे इसे भयानक कहती हैं. रूपा के पहले लंबे बाल थे परन्तु अब वे बॉब कट रखती हैं.रुपा गांगुली ने कहा- महाभारत के सेट पर मैं हेयर सेट करने में काफी टाइम लेती थीं. तब मेरे बाल काफी लंबे थे. जब मुझे रोल के लिए अपने बाल खुले रखने होते थे तो काफी टाइम लगता था.बॉब कट पर रूपा गांगुली ने कहा- जिसे भी अपने बालों से प्यार हो वो राजनीति में ना आए. आपके बालों को खींचा जाएगा, आपको रोड पर धक्का दे दिया जाएगा. इसके बाद आप खुद ही अपने बाल कटवा लोगे.

पलक तिवारी ने शेयर किये ग्लैमरस फोटोज

खाने के पीछे हुआ था रामायण की शूटिंग में लेट

वजन में गिरावट के बाद रोमाकाश ने जीती बाज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -