इस टीवी एक्ट्रेस ने बताई पर्दे के पीछे की सच्चाई
इस टीवी एक्ट्रेस ने बताई पर्दे के पीछे की सच्चाई
Share:

टीवी का नए शो 'रूप : मर्द का नया स्वरूप' में माँ की भूमिका में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री मिताली नाग इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. बता दे कि मिताली ने पिछले साल एक बेटे को जन्म दिया और अब उन्हें रियल लाइफ के साथ-साथ सीरियल में भी माँ की भूमिका निभाने को मिल रही हैं जिसके चलते उन्होंने कहा कि उन्हें बच्चों से हमेशा प्यार रहा है और इसलिए एक मां बनना उनके लिए एक वरदान है.

बता दे कि मिताली इस शो में रूप की भूमिका निभा रहे बाल कलाकार अफान खान की माँ की भूमिका में नजर आ रही हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मिताली ने कहा कि उनके लिए अपने प्यारे बेटे रूद्रांश को डे-केयर में छोड़ना बहुत मुश्किल है क्योंकि अब वह बेहद छोटा हैं. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान भी उन्हें अपने बच्चे के साथ अच्छा समय बिताने को मिलता है और उनके आॅन-स्क्रीन बच्चे भी रूद्रांश के पास मौजूद रहना पसंद करते हैं.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि सेट पर, मेरी प्रोडक्शरन टीम बहुत ही मददगार है, वे मुझे उसके साथ समय बिताने देते हैं और जब मैं शूट कर रही होती हूं तो वो आ जाते हैं और अगर वो रो रहा है तो उसे चुप कराते हैं.

बता दे कि मिताली छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो टीवी सीरियल 'अफसर बिटियाँ' जैसे शोज के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. इस शो के अलावा वह 'दिल की नजर से खूबसूरत’ जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं. वह अब अपने नए शो 'रूप: मर्द का नया स्वरूप' सीरियल के लिए चर्चा में हैं.

ये भी पढ़े

अफेयर की खबरों से तंग आकर भड़कीं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने की बोल्डनेस की हद पार

रोहित शेट्टी के साथ ये स्टार्स दिखाएंगे अपनी दबंगई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -