पूरी हुई 'रूही अफ्जा' की शूटिंग, जान्हवी कपूर ने शेयर की तस्वीर
पूरी हुई 'रूही अफ्जा' की शूटिंग, जान्हवी कपूर ने शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और जान्हवी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पुरी कर ली है. बता दें, डायरेक्टर हार्दिक मेहता की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही अफ्जा' में पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. ये फिल्म काफी मज़ेदार होने वाली है और फैंस काफी समय से इसका इंतज़ार कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म में जान्हवी डबल रोल निभाती हुई नजर आएंगी. जान्हवी ने सोशल मीडिया पर 'रूही आफ्जा' की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी है. 

कुछ समय पहले ही जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर फिल्म के रैप क्लैप की एक तस्वीर शेयर की है. जिसके जरिये एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है. यानि फिल्म के लिए अब रिलीज़ होने का इंतज़ार करना है. रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को मनाली, रुड़की और आगरा जैसी शानदार लोकेशन्स पर इस फिल्म शूट को किया गया है.  जान्हवी ने खुलासा किया है कि कलाकारों सहित फिओल्म की क्रू टीम ने शूटिंग पूरी कर ली है. यहना देखें तस्वीर. 

फिल्म 'रूही अफ्जा' में राजकुमार और जान्हवी के अलावा वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, आमना शरीफ और रोनित रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. फिल्म को दिनेश विजान और मृगदीप लांबा प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा ये खबर भी है कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्म में एक स्पेशल अपियरेंस में नजर आ सकती हैं. बता दें कि इससे पहले राजकुमार श्रद्धा के साथ फिल्म 'स्त्री' में नजर आ चुके हैं. यह फिल्म अगले साल 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Made in China का तीसरा पोस्टर हुआ आउट, इस मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म

'स्त्री' के बाद राजकुमार ने बढ़ाई फीस, इस फिल्म के लिए मांगी मोटी रकम

अब प्रियंका के साथ इस सीरीज़ में नज़र आएंगे राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -