VIDEO : 53वीं मंजिल पर स्विमिंग पुल, आया भूकंप का झटका और...
VIDEO : 53वीं मंजिल पर स्विमिंग पुल, आया भूकंप का झटका और...
Share:

फिलीपींस में बीते सोमवार को भूकंप के एक जोरदार झटके से हर कोई हिल गया था. साथ ही इसके अलावा मंगलवार को भी मध्य फिलीपींस में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे. जानकारी के मुताबिक,  फिलीपींस के उत्तरी हिस्से में 6.1 की तीव्रता के इस भूकंप में 16 लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां पर भूकंप का केंद्र ईस्टर्न समार प्रांत में सान जूलियन नगर रहा.

बता दें कि शहर में सड़कों, छोटी इमारतों और एक गिरजाघर में दरारें आने की जानकारी भी सामने आयी है और बिजली आपूर्ति एहतियात के तौर पर जानबूझकर काटी थी. वहीं फिलीपींस में आए इन भूकंपों ने जहां जान-माल का काफी नुकसान पहुंचाया था तो वहीं कई बेहद डराने वाली घटनाएं भी इस दौरान कैमरे में कैद हो गईं और अब ऐसी ही एक घटना खूब वायरल भी हो रही है. 

बता दें कि फिलीपींस में आए जबरदस्त भूकंप ने यहां की राजधानी मनीला की एक हाईराइज बिल्डिंग को बुरी तरह से हिला दिया और भूकंप के कारण इस बहु मंजिला इमारत की 53वीं मंजिल पर बने स्विमिंग पूल का पानी भी नीचे गिरने लगा, जो विषय काफी चर्चा में रहा. वहीं 53वीं मंजिल से  पानी गिरता देख आसपास के लोग दहशत में आ गए और इधर-उधर भागने लगे. वहीं इस घटना को किसी ने रिकॉर्ड भी कर लिया और अब वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. 

मंगेतर से ब्रेकअप के लिए महिला को मिले लाखों रु, फिर उठाया होश उड़ाने वाला कदम

जब श्रद्धांजलि सभा में पहुंच गया बंदर, महिलाओं के साथ करने लगा यह काम

खून से सने चाकू से स्वागत, भूत परोसते है खाना, यह है दुनिया का सबसे डरावना रेस्टोरेंट

यहां नेता नहीं करते चुनाव प्रचार, फिर भी मतदान होता 95 प्रतिशत के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -