सीएम केजरीवाल के चैंबर की छत गिरी
सीएम केजरीवाल के चैंबर की छत गिरी
Share:

देश की दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निवास में बड़ी विपत्ति टल गई है. उनके सिविल लाइंस स्थित निवास की छत का एक भाग गिर गया. गनीमत रही कि उस समय वहां कोई उपस्थित नहीं था. बताया जाता है कि यह बिल्डिंग 80 वर्ष पुरानी है. मुख्यमंत्री केजरीवाल अपने निवास के इस हिस्‍से को चैंबर को तौर पर उपयोग करते थे, और यहां अक्‍सर महत्‍वपूर्ण मीटिंग हुआ करती थीं. छत गिरने के पश्चात PWD ने इस मकान की समीक्षा प्रारंभ कर दी है, ताकि इसे नए सिरे से ठीक किया जा सके. 

ऑक्सीजन में कमी के कारण लद्दाख में तैनात जवान की मौत, परिवार में मातम

बता दे कि दिल्‍ली में बीते कुछ हफ्ते में अच्‍छी बरसात हुई है. बताया जाता है कि 50 वर्ष से भी पुराना यह मकान बारिश को झेल नहीं सका, और एक भाग की छत गिर गई. किन्तु, जिस बंगले में मुख्यमंत्री केजरीवाल रहते हैं, उसमें खासतौर पर रिनोवेशन का कुछ न कुछ कार्य चलता ही रहता है. लेकिन, मकान के अ‍त्‍यधिक पुराना होने के कारण ऐसा हुआ. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हाल में ही छत की मरम्‍मत की गई थी. इसके अलावा बाथरूम की छत भी गिर गई है. इस घटना के पश्चात पीडब्‍ल्‍यूडी ने इस बंगले की समीक्षा प्रारंभ कर दी है. पूरी तफ्तीश के पश्चात इसके रिनोवेशन का कार्य प्रारंभ किया जा सकता है, ताकि इस तरह की विपत्ति न आए. 

National Handloom Day : हाथों का काम, देश-विदेश का सलाम

सूचना के अनुसार, मुख्यमंत्री केजरीवाल के निवास के जिस भाग की छत गिरी, उसका उपयोग सीएम चैंबर के तौर पर करते थे. यहां आमतौर पर अहम मीटिंग हुआ करती थीं. जिस समय यह हादसा हुआ, उस दौरान वहां कोई नहीं था. अब मुख्यमंत्री के निवास के दूसरे भाग को चैंबर के तौर पर परिवर्तित कर दिया गया है, ताकि आवश्यक कार्य न रुके.

स्वतंत्रता दिवस : 15 अगस्त को ही क्यों मिली आजादी ?

मनुज से मानवता तक और अतीत से आधुनिकता तक का समावेश है नई शिक्षा नीति- पीएम मोदी

नई शिक्षा नीति पर बोले पीएम मोदी, कहा- नए भारत का आधार बनेगी ये नीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -