बिल्डिंग स्टाफ को जरूरत का सामान दे रहे रोनित रॉय
बिल्डिंग स्टाफ को जरूरत का सामान दे रहे रोनित रॉय
Share:

कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान अभिनेता रोनित रॉय ने एक पहल शुरू की है। इसके साथ ही वे अपनी बिल्डिंग के स्टाफ जैसे वॉचमैन, क्लीनर आदि को उनकी जरूरत का सामान उपलब्ध करा रहे हैं। वहीं रोनित ने अपना यह आइडिया ट्विटर पर साझा करते हुए लोगों से भी इस पहल का हिस्सा बनने की अपील की है। वहीं रोनित ने लिखा है, "क्या हम थाली पीटने (रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान जनसेवा में लगे लोगों के सम्मान में) के लिए जुनूनी नहीं थे? यह हो गया। इसके साथ ही हम इसे समझ गए। क्या देखभाल के लिए अन्य दबाव वाले मामले नहीं हैं? हमने अपनी बिल्डिंग के स्टाफ वॉचमैन, क्लीनर आदि को उनकी जरूरत के अनुसार , चाय बिस्किट और स्नैक्स की सर्विस शुरू की है। आपसे भी ऐसा करने की अपील है।"रोनित ने आगे लिखा है, "आइए इन लोगों को बुनियादी राशन प्रदान करने के लिए कमर कस लें, जिन्हें जल्दी ही इसकी जरूरत पड़ने वाली है।

एक बिल्डिंग में कई लोग होते हैं, जो इनकी मदद कर सकते हैं। इसके साथ ही यहां तक कि अनुभव सिन्हा के सुझाव के मुताबिक, हर घर टर्न बाय टर्न पका हुआ खाना भी बिल्डिंग सर्विस स्टाफ को दे सकता है।"ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने बीते दिनों एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, "नमस्कार दोस्तों। मुझे इनफिनिटी अंधेरी के 3-4 किलोमीटर के दायरे में कुछ वालंटियर्स की जरूरत है। वहीं ऐसे लोग जो इनफिनिटी अंधेरी के आसपास से अनाज उठाकर आसपास के तीन-चार इलाकों के जरूरतमंदो में बांटेंगे। उम्मीद है कि सप्ताह में दो बार ऐसा होगा। हम इसे विकसित रूप में देखेंगे। आपके पास जो चाहिए कि 1. आप इसे कहां ले जाना चाहते हैं, किसे इसकी जरूरत है? 2. एक वाहन की अपेक्षा है। आप मेरे फेसबुक पेज पर प्रतिक्रिया दे सकते हैं।"

इसके साथ ही रोनित ने अनुभव की इस पहल की तारीफ की थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, "अनुभव यह तो बहुत ही अच्छा है। मेरे पास एक वर्कफोर्स है, जिसका उपयोग हम फिलहाल घर पर कर सकते हैं। हम सुरक्षा के मुद्दे पर काम करेंगे। वहीं अपना नंबर भेजो। सुधीर (मिश्रा) सर के पास मेरा है। रोनित।"डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर सुधीर मिश्रा ने अनुभव की पहल की तारीफ की। वहीं उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "अनुभव के पास महान आइडिया है। इसके साथ ही सोसाइटी के हर फ्लैट को कम से कम दो लोगों का खाना एक्स्ट्रा बनाना चाहिए। सोसाइटी को यह खाना अपने गेट पर दैनिक भोगियों जैसे ऑटो ड्राइवर्स, डिलीवरी ब्वॉयज आदि के लिए रखना चाहिए। कर दो। वहीं आसान है और इसका प्रचार भी करो।"

एकता कपूर के इन शो की जगह पर 'कर ले तू भी मोहब्बत' का होगा प्रसारण

आर्मी में थे गुफी पेंटल, रामायण में निभाया शकुनी का किरदार

इन तस्वीरो से फैंस को पॉजिटिव वाइब्स देना चाहती है रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -