'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' के लिए रोनित रॉय ने कही बड़ी बात

'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' के लिए रोनित रॉय ने कही बड़ी बात

बॉलीवुड की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' जिस पर अब भी काम चल रहा है और हल ही में इस फिल्म का मोशन लोगो रिलीज़ हुआ है जिसे आप अब तक देख ही चुके होंगे. फिल्म में काफी कलाकार हैं जो इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं. आमिर खान, फातिमा सना शैख़ जैसे सितारे हैं जो फिल्म के लिए जुटे हुए हैं. इस फिल्म एक और  एक्टर जुड़ा हुआ है जो टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड के फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनके बारे में ही हम बताने जा रहे हैं.

इस मॉडल ने फूलों से ढका अपना हॉट बदन, तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थम जाएंगी

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड और टीवी एक्टर रोनित रॉय की जो इसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. हो सकता है इस फिल्म में उनका छोटा सा किरदार हो लेकिन वो इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. जी हाँ, हाल ही में रोनित ने इस फिल्म पर अपना बयान दिया है कि 'इस फिल्म का छोटा सा हिस्सा बनना भी सम्मान की बात है.' इस पर रोनित ने ट्वीट भी किया था जिसे आप यहां देख सकते हैं. कहा जा रहा है फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार सभी को है.

आपको बता दें, रोनित रॉय दूसरी बार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं. इसके पहले उन्होंने 'सरकार 3' में काम किया था. आपको बता दें, 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' फिल्म 1839 की नावेल Confessions of a Thug पर का हिंदी रीमेक है जिसमें आपको अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ भी नज़र आने वाले हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

रितिक की इस एक्ट्रेस के लुक को देखकर नहीं लगा पाएंगे उनकी उम्र का अंदाज़ा

इस दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी को-एक्ट्रेस को किया था किस, फिल्म पाने के लिए हुईं थी गंजी