'कसौटी...2' के मिस्टर बजाज को लेकर ओरिजनल मिस्टर बजाज ने कह दी इतनी बड़ी बात

आजकल 'कसौटी जिंदगी की 2' खूब सुर्ख़ियों में हैं और इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में जल्द ही मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, फिलहाल मिस्टर बजाज को देखने के लिए हर कोई उत्साहित हैं. वहीं काफी दिनों से कई कलाकरों के नाम सामने आ रहे थे जो कि इस रोल को पाने की रेस में चल रहे थे लेकिन अब एक नाम फाइनल हो गया है. जी हाँ, मिस्टर बजाज के रोल के लिए करण सिंह ग्रोवर को चुन लिया गया है. वहीं यह बात मुहर लगा चुकी है. जैसे ही यह खबर असली यानी पहले मिस्टर बजाज यानी रॉनित रॉय को पता चली तो उनका रिएक्शन सामने आया है.

जी हाँ, हाल ही में रॉनित रॉय से बातचीत की गई. वहीं इस दौरान जब रोनित रॉय से करण सिंह ग्रोवर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत खुशी है कि मिस्टर बजाज का किरदार करण सिंह ग्रोवर प्ले करने वाले हैं. मुझे लगता है कि, इस रोल में काफी जचेंगे.' वहीं आगे मिस्टर बजाज के बारे में बात करते हुए रॉनित रॉय ने कहा, 'यकीनन मिस्टर बजाज का किरदार कमाल था. उसके एक्सप्रेशन बेहतरीन थे. यही वजह थी कि, इस किरदार को रातों रात पॉपुलैरिटी मिल गई थी.'

केवल इतना ही नहीं रॉनित रॉय का तो यह भी मानना है कि, करण सिंह ग्रोवर इतने अच्छे एक्टर है कि उनको इस रोल को अदा करने के लिए किसी की भी कोई सलाह की जरूरत नहीं पड़ेगी. वैसे अब रॉनित की बात सुनकर कहना गलत नहीं होगा कि, करण को मिस्टर बजाज के किरदार में देखने में काफी मजा आने वाला है और करण मिस्टर बजाज बनकर सभी को हैरान करने वाले हैं.

टीवी नहीं बल्कि बॉलीवुड का यह एक्टर निभाएगा मिस्टर बजाज का किरदार

अपनी नई तस्वीरों पर ट्रोल हुई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, लोगों ने कहा 'पागल'

एक बार फिर हॉटनेस दिखाती नजर आईं सोफी चौधरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -