5 साल बाद टीवी पर होगी इस मशहूर स्टार की वापसी, नजर आएगा अलग अंदाज
5 साल बाद टीवी पर होगी इस मशहूर स्टार की वापसी, नजर आएगा अलग अंदाज
Share:

शेमारू टीवी के सेंसेशनल क्राइम शो ’जुर्म और जज़्बात’ के साथ पांच वर्ष पश्चात् अभिनेता रोनित रॉय छोटे पर्दे पर एंट्री करने वाले हैं। यह एक क्राइम शो है। 2016 में जब रोनित ने अंतिम टीवी शो किया था, वह भी एक क्राइम शो था। इस सीरियल में रोनित अधिवक्ता के किरदार में दिखाई दिए थे। वहीं, क्राइम शो ’जुर्म और जज़्बात’ की बात करें तो रोनित रॉय इसमें बतौर होस्ट दिखाई देने वाले हैं।

‘जुर्म और जज़्बात’ ये क्राइम शो केवल कहानी नहीं बताएगा बल्कि इस सीरीज में ये भी ख़ुलासा होगा कि किस प्रकार प्रत्येक जुर्म के पीछे एक मूल वजह होती है। किस प्रकार से एक मामूली कारण इंसान को हदें पार करने पर विवश कर देती हैं। कैसे एक सामान्य इंसान भी पलभर में गुनहगार बन जाता है। निर्माताओं का दावा है कि आए दिन समाज में हो रहे दिल दहला देने वाले जुर्म के पीछे छिपे जज़्बात की गुत्थियों को सुलझाता यह शो, सभी को इंसानी जज़्बातों के बारे में सोचने पर विवश कर देगा।

वही इस शो के लिए टीम ने कई सारी रिसर्च तथा केस स्टडी की हैं। शो की टीम द्वारा किए गए सर्वे में कुछ ऐसी इंट्रेस्टिंग बातें निकलकर सामने आईं कि जिसके कारण ही शो का नाम ‘जुर्म और जज़्बात’ रख दिया गया। आपको बता दें कि सर्वे में हिस्सा लेने वाले 75 प्रतिशत से ज्यादा व्यक्तियों का मानना है कि अपराध एवं आपराधिक बर्ताव इंसानी जज़्बातों से प्रेरित होते हैं। सर्वे में इस बात का खुलासा भी हुआ कि आज के वक़्त में जुर्म के दो सबसे बड़ी मुख्य वजह हैं- “लालच एवं अहंकार।” शो के पेश होने पर टेलीविज़न पर वापसी की प्रसन्नता ज़ाहिर करते हुए रोनित रॉय ने कहा, “जुर्म और जज़्बात‘ शो मेरे लिए बहुत स्पेशल है, क्योंकि इसके साथ ही मैं 5 वर्ष के लंबे ब्रेक के पश्चात् टेलीविज़न पर वापसी कर रहा हूं।

टीवी की मधुबाला ने उड़ाए फैंस के होश, मालदीव में पति संग कर रही हैं रोमांस

शर्टलेस सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो देख दीवानी हुईं लडकियां

कपिल शर्मा की चोट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -