'ये रिश्ते...' में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री
'ये रिश्ते...' में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री
Share:

इन दिनों 'ये रिश्ते है प्यार के' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस शो को लगातार अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में डायरेक्टर्स कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस शो कुणाल (ऋत्विक अरोड़ा) और कुहू (कावेरी प्रियम) का अपहरण किया जा रहा है और इससे पहले आपको याद हो हमने आपको बताया था कि गुंडों द्वारा एक नाटक बनाया गया था जो अबीर के (शहीर शेख) एनजीओ के काम से प्रभावित हैं.

वहीं अब आप सोच रहे हैं कि कुणाल और कुहू को इस झमेले से कौन बचाएगा? तो ऐसे में मिली खबरों के मुताबिक़ 'होस्टेज' से प्रसिद्ध पुलिस अधिकारी पृथ्वी सिंह उर्फ ​​रोनित रॉय जो सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित और बनिजए एशिया द्वारा निर्मित और अप्पलसे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित हॉटस्टार पर सफल वेब-सीरीज़ हैं शो में नजर आने वाले हैं. मिली खबरों के मुताबिक़ "हाल ही में, रोनित रॉय के साथ एकीकरण एपिसोड को ये रिश्ते है प्यार के कलाकारों के साथ शूट किया गया था.पृथ्वी गुंडों से लड़ेंगे और कुणाल और कुहू को बचाएंगे." जी हाँ, वहीं वह शो में नजर आने वाले हैं और उनके शो में आने के लिए सभी बेताब हैं.

रोनित की बात करें तो वह कई शोज में नजर आ चुके हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है. रोनित को शो में किरदार में ढल जाना खूब पसंद है और वह शो में अपने किरदार को बहुत उत्सुकता से निभाते हैं. फिलहाल ये रिश्ते में एक के बाद एक ट्विस्ट लाए जा रहे हैं और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है.

कपिल के शो ने पूरे किए 50 एपिसोड, केक काटकर मनाया जश्न

अपने नए फोटोशूट में रॉयल लुक में नजर आईं अंकिता लोखंडे

अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बहुत सेक्सी और बोल्ड नजर आईं शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -