'अनुपमा' में अपनी एंट्री को लेकर रोनित रॉय ने किया ये बड़ा खुलासा

टीवी और बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता रोनित रॉय ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें बताया जा रहा था कि वे टीवी पर कोई नया काम आरम्भ कर रहे हैं। टेलीविज़न शो 'अनुपमा' में रोनित रॉय की एंट्री की अफवाहों पर विराम लगाते हुए रोनित ने बताया कि वह अभी टेलीविज़न पर कुछ नहीं कर रहे हैं।

रोनित ने किया ट्वीट:- 
रोनित रॉय ने ट्वीट करते हुए बताया कि डिजिटल मीडिया मुझे कई टेलीविज़न शो से जोड़ रहा है तथा यह शायद सबसे पहले खबर ब्रेक करने की कोशिश में हुआ है। सभी खबरें गलत हैं। मित्रों शांत हो जाओ। मैं अभी टेलीविज़न पर कुछ भी नहीं कर रहा हूं। यदि वहां ऐसा कुछ होता है, तो आपको निश्चित तौर पर मुझसे सीधे रूप से इसके बारे में सुनने को मिलेगा।

क्राइम सीरीज पर भी किया खुलासा:-
रोनित रॉय का ट्वीट मनोहर कहानियां नामक क्राइम सीरीज का भाग होने से मना करने के कुछ देर पश्चात् सामने आया। एक मीडिया रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए, जिसमें बताया गया था कि रोनित शो की मेजबानी करेंगे, एक्टर ने लिखा, नहीं!

'अनुपमा' में नहीं आएंगे नजर:-
अभिनेता का ट्वीट उन अपुष्ट ख़बरों के बीच भी आया है, जिनमें दावा किया गया था कि वह रूपाली गांगुली के साथ टेलीविज़न सीरियल अनुपमा के मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही है भारी छूट

दिव्यांका त्रिपाठी से खुश हुए रोहित शेट्टी, बोले- दिव्यांका ने मुझे हैरान किया...

मार्वल की 'लोकी' सीरीज़ डिज़नी+ पर हुई रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -