गायक रोनेन कीटिंग अपने बेटे के जन्मदिन पर बने स्पाइडर मैन

मार्वल के सुपरहीरों का हर कोई फैंन है. इन सुपरहीरों में स्पाइडर मैन, कैप्टन अमेरिका, आइरन मैन आदि शामिल है. बच्चे से लेकर अभिभावको तक हर कोई मार्वल सुपरहीरों का फैन है. हॉलीवुड कलाकारों के बच्चे भी इन सुपरहीरों के फैंन है. बता दे कि म्यूजिकल बैंड बॉयजोन के सिंगर रोनेन कीटिंग लॉकडाउन की इस अवधि में अपने बेटे का जन्मदिन मनाया है. अपने बेटे को खुश करने के लिए वह स्पाइडर मैन बन बैठे. विदेशी मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, गायक ने कहा कि उन्होंने इस पल को यथासंभव खास बनाने के लिए अपनी कल्पनाओं का भरपूर उपयोग किया है.

अपने फैंस को दीवाने बनाने के लिए इंस्टाग्राम पर रोनेन ने बताया कि उन्होंने इस लम्हे के हर एक मिनट का मजा लिया है. एक पिता के रूप में रोनेंन के बेटे के लिए यह सबसे खास जन्मदिन का उपहार है. 

इसके अलावा रोनेन ने कहा कि, 'वाह! मेरे बेटे कूप्स का तीसरा बर्थडे वाकई में बेहद स्पेशल रहा. उन्होने जन्मदिन पर अपने बेटे का मनोरंजन करने के लिए आज अपनी कल्पनाओं का भरपूर उपयोग किया. हर लम्हें का लुफ्त उठाया.' बैंड के एक और सदस्य कीथ डफी ने भी रोनेन के बेटे को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, 'हैप्पी बर्थडे कूप्स.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या रबर मैन करने वाला है वापसी ?

कभी ऐसी हॉलीवुड फिल्म नहीं करेंगे रणदीप जिसमे हो भारत का अपमान

इर्लिग हालैंड ने रोनाल्डो को लेकर कही ये बात

Most Popular

- Sponsored Advert -