क्रिस्टीनो रोनाल्डो के रिटायरमेंट की योजना और 3 उपलब्धियां
क्रिस्टीनो रोनाल्डो के रिटायरमेंट की योजना और 3 उपलब्धियां
Share:

5 बार के बैलन डी ओर विजेता क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक बार फिर घोषणा की है कि 2022 फीफा विश्व कप उनका आखिरी होगा। वह वर्तमान में 2020-21 यूईएफए नेशंस लीग के ग्रुप चरणों में पुर्तगाल के पक्ष में है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 2019 में यूईएफए राष्ट्र लीग का उद्घाटन किया; 2016 में पुर्तगाल के साथ यूरोपीय चैम्पियनशिप और पुर्तगाल में इस साल टूर्नामेंट में अब तक 100% रिकॉर्ड है।

अपने पक्ष में इतने सारे पुरस्कार और कप के साथ और रूस 2018 में चतुष्कोणीय टूर्नामेंट के एकल संस्करण में सर्वश्रेष्ठ वापसी, जिसमें उन्होंने 4 गोल किए हैं, फीफा अभी भी उतना ही दूर है जितना वह पाने में कामयाब रहा है वह सेमीफाइनल में है। 2006. पूर्व रियल मैड्रिड खिलाड़ी फीफा 2022 के दौरान 37 साल के हो जाएंगे, प्रशंसकों को उम्मीद है कि वह अपनी जर्सी कम से कम 40 के दशक तक पहनेंगे। यूईएफए नेशंस लीग गेम में एक प्रेस मीट में, खिलाड़ी ने अपनी भविष्य की योजना के बारे में उत्तर दिया। वह हर साल के साथ उम्र को टाल देता है। वह पहले ही अपने देश के लिए 100-गोल का आंकड़ा पार कर चुका है। फीफा 2022 के बारे में संकेत उनका आखिरी मैच चिंताजनक है और फीफा 2020 में मेस्सी बनाम रोनाल्डो की बहस की उम्मीद की जा सकती है।

कुछ उपलब्धियां जो वह अभी भी याद कर रही हैं, एक महाद्वीपीय तिहरा जीत रही हैं, गोल्डन बॉल या गोल्डन बूट जीतकर रोनाल्डो ने एक खेल में कभी भी पांच गोल नहीं किए हैं। हमें उम्मीद है कि रोनाल्डो फुटबॉल से रिटायर होने से पहले इन लापता अंकों को हासिल कर लेंगे।

क्वार्टर फाइनल में नुकसान के बाद किदांबी श्रीकांत डेनमार्क 2020 के ओपन से हुई बाहर

IPL 2020: RCB और राजस्थान में मुकाबला आज, डिविलयर्स फिर मचा सकते हैं धमाल

IPL 2020: मुंबई ने KKR को 8 विकेट से रौंदा, मोर्गन ने बताया- क्यों हुई हार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -