मोरक्को के किक बॉक्सर बद्र हरी के साथ भी जुड़ चुका है रोनाल्डो का नाम
मोरक्को के किक बॉक्सर बद्र हरी के साथ भी जुड़ चुका है रोनाल्डो का नाम
Share:

पुर्तगाल और जुवेंटस के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। उनका जन्म 5 फरवरी 1985 में यानि आज ही के दिन हुआ था। रोनाल्डो उनके रिकॉर्ड्स की वजह से 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' के नाम से भी पहचाने जाते है। ऐसा कोई रिकॉर्ड नहीं जो रोनाल्डो फुटबॉल खेलते वक़्त  हासिल नहीं कर सकते हैं। स्ट्राइकर रोनाल्डो विश्व भर में अपनी फुटबॉल स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि दुनिया भर में रोनाल्डो के फैंस हैं। सोशल मीडिया पर भी रोनाल्डो की फैन फोलोइंग सबसे अधिक है। हाल ही में रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक 315.81 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। रोनाल्डो ने अपने करियर में तीन प्रीमियर लीग, दो ला लीगा, एक सीरी ए, पांच चैंपियंस लीग के खिताब भी अपने नाम कर चुके है। रोनाल्डो ने UEFA चैंपियंस लीग, UEFA यूरोपीय चैंपियनशिप और फीफा क्लब वर्ल्ड में सबसे अधिक गोल करने का रिकॉर्ड बनाया है। तो चलिए उनके बारें में जानते कुछ और हैरान करने वाली बातें.... 

एक समय ऐसा भी आया था जब क्रिस्टियानो को कहा गया था समलैंगिक:  पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कौन नही जानता है, कुछ समय पहले खबर आई थी कि पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो गे हैं। इस प्रकार का यह दावा किया था स्पैनिश टीवी मीडिया ने. इन मिडिया की खबरों की मानें तो विश्व में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलर का रिलेशन मोरक्को के किक बॉक्सर बद्र हरी से बताया जाता है। तब कहा गया था कि पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने 137 करोड़ रुपए के प्राइवेट जेट के द्वारा ही मोरक्को के किक बॉक्सर बद्र हरी से मिलने जाते हैं।

इस दौरान यह दोनों ही मोरक्को में तकरीबन हफ्ते में 3 से 4 बार मिलते हैं। खबर है की स्पैनिश टीवी मीडिया के जर्नलिस्ट डेनियल रिऑलो ने फ्रेंच टेलिविजन शो ‘Touche pas a mon sport’ के दौरान मोरक्को के किक बॉक्सर बद्र हरी व रोनाल्डो के रिश्ते को दोस्ती से कही अधिक बढ़कर बताया है। इस दौरान इस शो में स्पैनिश टीवी मीडिया के जर्नलिस्ट डेनियल रिऑलो ने कहा की "रोनाल्डो प्राइवेट जेट से तीन से 3-4 बार मोरक्को में बद्र हरी से मिलने जाते हैं।


 
वहां वे किक बॉक्सर हरी रोनाल्डो के साथ समय व्यतीत करते हैं।" यही नहीं, उन्होंने रोनाल्डो के नाक की सर्जरी कराने का भी खुलासा किया। इन फोटोज में दिखाई दे रहा है की 6.5 फीट लंबे कद के किक बॉक्सर बद्र हरी ने पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपनी गोद में उठा रखा है. 

Budget 2022: जानिए खेल बजट में हुई कितने करोड़ रुपए की वृद्धि

भारत में पहली बार किया गया वीएआर का उपयोग

जापान में इस वर्ष नहीं होगी तैराकी प्रतियोगिता, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -