रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने किया अनुष्का शर्मा को कॉपी, रोनाल्डो के साथ कर दिया ऐसा काम
रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने किया अनुष्का शर्मा को कॉपी, रोनाल्डो के साथ कर दिया ऐसा काम
Share:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खिलाड़ी अपने घरों में ही कैद हैं. लॉकडाउन होने के कारण खिलाड़ी बाहर नहीं जा पा रहे. इसी वजह से घर पर ही उन्‍हें अपनी फिटनेस के साथ साथ स्‍टाइल को भी मेंटेन करना पड़ रहा है. शनिवार को दुनिया के दिग्‍गज फुटबॉलर पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो (Cristiano Ronaldo) ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड उनके बालों की ट्रिमिंग करती नजर आ रही है. रोनाल्‍डो ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा कि घर में रहे और स्‍टाइलिश रहें.

कुछ दिन पहले कुछ ऐसा ही वीडियो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी शेयर किया था, जिसमें वह अपने पति और भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बाल काटती दिख रही थी. अनुष्‍का ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें वह कोहली के बाल काटती दिख रही थीं. कोहली वीडियो में कहते हैं, 'क्वारंटाइन समय में ऐसा होता है जब आप किचन की कैंची से अपने बाल कटवाते हैं. इस दौरान अनुष्का बड़ी शिद्दत से उनके बाल काट रही होती हैं और जवाब देती है कि ऐसा करने की मुझे इजाजत दी गई है. वीडियो के अंत में कोहली कहते हैं, 'मेरी खूबसूरत पत्नी का दिया हुआ शानदार हेयरस्टाइल'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meanwhile, in quarantine

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वायरस के कारण सूने पड़े मैदान: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनियाभर के खेल के मैदान सूने पड़े हैं. न तो रोनाल्डो क्‍लब की ओर से खेल पा रहे हैं और न ही विराट कोहली मैदान पर उतर पा रहे हैं. हालांकि भारतीय कप्‍तान रोनाल्डो के बडे़ फैन हैं. चीन के वुहान शहर से फैलना शुरू हुए इस वायरस ने देखते ही देखते करीब 200 देशों को अपनी चपेट में ले लिया. 11 लाख लोग इससे संक्रमित हैंं. भारत में भी संक्रमित लोगों की संख्‍या 2500 से ऊपर पहुंच चुकी है.

कोरोना वायरस के चलते भारत में होने वाला womens world cup 2020 हुआ स्थगित

लॉकडाउन का उल्लंघन करना इस खिलाड़ी को पड़ गया भारी

विराट ने धोनी और इस क्रिकेटर को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -