जल्द ही 14 वर्ष छोटी गर्लफ्रेंड से शादी रचाएंगे रोनाल्डो
जल्द ही 14 वर्ष छोटी गर्लफ्रेंड से शादी रचाएंगे रोनाल्डो
Share:

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो कैरेबियन छुट्टी के बीच अपनी मॉडल प्रेमिका को प्रपोज करने के पश्चात् तीसरी बार विवाह करने के लिए तैयार हैं। पूर्व रियल मैड्रिड और इंटर मिलान स्ट्राइकर कुछ वर्षों से अपने से 14 वर्ष छोटी मॉडल सेलिना लॉक्स के प्रति आकर्षण रख रहे थे। 32 वर्ष की सेलिना ने अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को अपनी अंगूठी दिखाई और अंग्रेजी में लिखा- यस आई डू। आई लव यू फॉरएवर।

खबरों का कहना है कि 46 साल के सेवानिवृत्त फुटबॉलर, जो अब ला लीगा पक्ष वलाडोलिड के अध्यक्ष हैं, ने इस पर रिप्लाई देते लिखा है- लव यू। डोमिनिकन गणराज्य में जोड़े को बधाई देने वाले पहले लोगों में से एक रोनाल्डो की पूर्व पत्नी मिलेन डोमिंग्यूज भी रहीं। मिलेन ने लिखा- मैं तुम्हारे लिए खुश हूं। भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें और आपकी रक्षा करें। लंबा जियो प्यार।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by C E L i N A (@celinalocks)

रोनाल्डो की पहला विवाह सितंबर 2003 में समाप्त हो गया था। उनका 4 साल का बेटा रोनाल्ड है जो अब 22 वर्ष का डीजे है। रोनाल्डो ने फरवरी 2005 में फ्रांस के एक महल में मॉडल डेनिएला सिकारेली के साथ विवाह किया था। हालांकि बाद में यह पता चला कि दोनों आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी नहीं है। क्योंकि दोनों ने अपने पिछले पार्टनर्स से तलाक नहीं लिया था। 3 माह के उपरांत दोनों अलग हो गए क्योंकि डेनियला ने दावा किया था कि रोनाल्डो ने उससे चीटिंग भी की थी। 

संन्यास का एलान करते ही भावुक हुई सानिया मिर्ज़ा...पोस्ट में लिखी इमोशनल बात

हाशिम अमला ने हिन्दुओं को मुस्लिम बनाया, सईद अनवर का दावा, लोग बोले- क्रिकेट को भी नहीं छोड़ा..

हॉकी विश्व कप 2023 में स्पेन से भिड़ेगा भारत, हेड टू हेड और टीमों सहित इन बातों पर डालें नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -