मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को महंगा पड़ा गर्लफ्रेंड संग छुट्टियां मनाना, लगा ये बड़ा आरोप

विश्व के शीर्ष फुटबॉल प्लेयर्स में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कोरोना वायरस से संबंधित नियमों का उल्लंघन करना महंगा पड़ सकता है। उन पर अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज के साथ कोरोना वायरस के चलते इटली में लगे यात्रा प्रतिबंध के नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है। जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज ने अपना और रोनाल्डो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें दोनों बर्फ में मस्ती करते नजर आ रहे थे। किन्तु बाद में इस वीडियो को हटा दिया गया।

दरअसल, इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंटस के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज का बुधवार को 27वां बर्थडे था। इसी को मनाने के लिए दोनों उत्तर पश्चिम इटली के वाले-डि-ऑस्टा क्षेत्र स्थित माउंटेन रिजोर्ट में पहुंचे थे। रॉड्रिग्‍ज ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों बर्फ में दिखाई दे रहे हैं। जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज ने बाद में इस वीडियो को हटा दिया था। हालांकि तब तक कई मीडिया रिपोर्ट्स में इसके बारे में चर्चा आरम्भ हो चुकी थी।

रोनाल्डो पास के क्षेत्र पीडमोंट में रहते हैं तथा इटली में कोरोना वायरस के नियमों के मुताबिक, विशिष्ट मामलों को छोड़कर अन्य किसी भी प्रकार की यात्रा करना प्रतिबंधित है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस इस केस की इन्वेस्टिगेशन कर रही है। केस में रोनाल्डो पर 400 यूरो तक का जुर्माना लगाया जा सकता है। रोनाल्डो के क्लब जुवेंटस ने मामले में किसी भी प्रकार की टिप्‍पणी करने से मना कर दिया।

केन को दोनों घुटनों में आई चोटें: मोरिन्हो

क्लॉप ने टोटेनहम पर जीत के बाद की खिलाड़ियों की प्रशंसा, कहा- यह एक बहादुर प्रदर्शन था

टोटेनहम पर जीत के बाद अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -