विवादों में घिरे रोनाल्डो...वीडियो देख उड़े फैंस के होश

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टयानों रोनाल्डो विवाद के मध्य तब पाए गए, जब उन्होंने प्रीमीयर लीग के एक मैच में विरोधी खिलाड़ी को गर्दन से पकड़ कर मैदान में ही पटक डाला। प्रीमीयर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड की ओर से खेलने वाले रोनाल्डो रविवार को मैच के बीच एस्टन विला के खिलाड़ी टाइरोन मिंग्स के साथ विवाद में मिले। यह घटना मैच के 60वें मिनट पर हुई जब मैनचस्टर की टीम 1-3 के गोल स्कोर से पीछे ही थी। 

मैच में मैनचेस्टरव यूनाइटेड की टीम लेफ्ट विंग की तरफ से अटैक करने का प्रयास भी कर रही है। इसी दौरान रोनाल्डो गोल पोस्ट के बिल्कुल सामने खड़े थे और एस्टन विला के खिलाड़ी मिंग्स उन्हें मार्क भी कर रहे थे। रोनाल्डो ने स्थान बनाने का प्रयास किया में मिंग्स को धक्का देते हुए, उन्हें गर्दन से पकड़ कर मैदान पर पटक दिया। रोनाल्डो की यह झड़प डब्लयूडब्लयूई के रेसलर के मूव से कम नहीं थी। मैच में इन दोनों खिलाड़ियों की बीच झड़प इतनी ज्यादा बढ़ गई कि अन्य खिलाड़ियों और रेफरी को बीच-बचाव करने की नौबत आ गई।

विवाद को बढ़ता देख रेफरी एंथनी टेलर ने खेल को तुरंत रोक दिया और यहां तक ​​कि घटना के लिए वीडियो रिप्ले भी चेक भी कर दिया था, लेकिन उनको दोनों खिलाड़ियों को लाल कार्ड दिखाने की जरूरत नहीं पड़ी। हालाँकि, रोनाल्डो को उनके इस फाउल के लिए एक पीला कार्ड दिया गया।

 

मैच के बारें में बात की जाए तो मैनचेस्टर की टीम अंतिम वक़्त तक एस्टन विला के दो गोल की बढ़त कम नहीं कर पाई और मैनचेस्टर यूनाइटेड अंततः मैच 1-3 से हार चुकी है। यह मैनचेस्टर की लीग में चौथी हार है, लेकिन मैनचेस्टर अब भी 13 मैचों में 7 जीत और 2 ड्रा के चलते 23 अंकों के साथ 5वें स्थान पर अब भी बना हुआ है। वहीं एस्टन विला 15 अंको के साथ 13वें नंबर पर मौजूद है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर क्यों भड़के वसीम अकरम ?

मैदान पर कपड़े क्यों सूंघने लगे आर अश्विन ? सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा Video

'सूर्या जो कर रहे, वो हर किसी के बस की बात नहीं..', SKY का मुरीद हुआ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -