कोरोना पीड़ितों की ममद के लिए रोनाल्डो देंगे 3 ICU

कोरोना पीड़ितों की ममद के लिए रोनाल्डो देंगे 3 ICU

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 18000 से अधिक हो चुकी है. दुनियाभर में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस की वजह से 180 से अधिक देश प्रभावित हुए हैं. इनमें इटली और स्पेन जैसे देशों में अधिक तबाही मची है. खतरनाक वायरस की वजह से अब तक 20 हजार से अधिक लोग मारे गए हैं, जिसमें अधिकतर मौतें यूरोपीय देशों में हुई है. ऐसे में अब दुनियाभर के दिग्गज खिलाड़ी आगे बढ़कर मदद के हाथ बढ़ाने लगे हैं.

रोनाल्डो अस्पताल को दान देेंगे तीन आईसीयू: जानकारी के लिए हम बता बड़े कि दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनके एजेंट जार्ज मेंडेस कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए पुर्तगाल के अस्पतालों को तीन आईसीयू देंगे. पुर्तगाली स्टार के प्रवक्ता ने बताया कि कि वे यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल सेंटर आफ नार्दर्न लिस्बन को दो गहन चिकित्सा ईकाई (आईसीयू) देंगे जिसमें प्रत्येक की क्षमता दस बिस्तर की होगी. वे पोर्तो के संतो एंटोनियो अस्पताल को भी एक यूनिट देंगे.

रिपोर्ट्स के अनुसार संतो एंटोनियो अस्पताल के निदेशक ने कहा कि इस समय यह जरूरी है. हम रोनाल्डो औऱ मेंडिस का शुक्रिया करते हैं. उन्होंने देश के लोगों की मदद की है. इससे पहले मेंडिस साओ जाओ अस्पताल को 1000 मास्क और दो लाख गाउन दान कर चुके हैं.

फुटबॉल जगत में शोक की लहर नहीं रहे पूर्व मिडफील्डर अब्दुल लतीफ

बैडमिंटन संघ ने किया बड़ा एलान, कहा-  कोरोना के कहते घरों में ही रहें खिलाड़ी 

ओलंपिक रद्द होने के बाद अब  फिना विश्व तैराकी हो सकता है पोस्टपोन