सऊदी अरब के इस क्लब से खेल सकते है रोनाल्डो, मिलेंगे इतने करोड़
सऊदी अरब के इस क्लब से खेल सकते है रोनाल्डो, मिलेंगे इतने करोड़
Share:

मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने वाले 37 वर्ष के फुटबाल स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी अरब के एक क्लब के साथ जुड़ने पर सालाना 21 करोड़ डॉलर सालाना वेतन देने की पेशकश भी की जाने वाली है। एक समाचार पत्र में यह सूचना जारी कर दी गई है। अनुबंध की यह राशि वर्ष 2022 में किसी भी सबसे अधिक भुगतान वाले एथलीटों के वेतन से दोगुनी से ज्यादा है। स्पेन की वेबसाइट मार्का ने दावा किया है कि 37 साल के रोनाल्डो ने भारतीय करेंसी के हिसाब से 1730 करोड़ रुपए में UAE के क्लब के साथ डील साइन कर दी है।

मुक्केबाज कैनेलो अल्वारेज़ ने सालाना 8.40 करोड़ और एनएफएल क्वाटर्रबैक मैथ्यू स्टैफ़ोर्ड ने वार्षिक 7.2 करोड़ रूपए कमाये है। सऊदी प्रो लीग (एसपीएल) को दुनिया की शीर्ष फुटबॉल लीगों में से एक नहीं कहा जाता है, लेकिन अल नासर - कथित तौर पर रोनाल्डो को अपने साथ जोड़ने वाली टीम, सऊदी अरब के अधिक कामयाब क्लबों में से एक कही जा रही है। दरअसल नौ प्रीमियर लीग खिताब, छह किंग्स कप, तीन क्राउन प्रिंस कप, तीन फेडरेशन कप और दो सऊदी सुपर कप जीतकर यह टीम इस समय लीग में दूसरे स्थान पर है। यह क्लब सऊदी की राजधानी रियाद में बसी हुई है। 

कई क्लबों ने हालांकि रोनाल्डो को साइन करने में रुचि भी जाहिर कर दी है। वह 819 गोल के साथ शीर्ष स्कोरिंग अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी है और 5 बार चैंपियंस लीग विजेता कहे जा रहे है। इस फुटबॉल स्टार खिलाड़ी ने अभी तक कथित प्रस्ताव की पुष्टि नहीं की है।जैसे ही यह खबर फैली कि रोनाल्डो को अल-नासर के लिए खेलने का प्रस्ताव भी मिलने वाला है। उसकी फुटबॉल प्रबंधक फर्नांडो सैंटोस के साथ झड़प होने की भी सूचना है। रोनाल्डो FIFA वर्ल्ड कप 2022 के लिए दक्षिण कोरिया के खिलाफ टीम के अंतिम ग्रुप चरण के खेल से बाहर होने के बाद नाराज हो गए। दक्षिण कोरिया ने शुक्रवार को पुर्तगाल को 2-1 से मात दी है।मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ रोनाल्डो का अनुबंध पिछले महीने समाप्त हो गया था जब फुटबॉल स्टार ने पियर्स मॉर्गन के साथ एक साक्षात्कार में क्लब की खुले तौर पर निंदा भी की थी। 

क्रिकेट ग्राउंड पर दिखेगा 'जूनियर सहवाग' का जलवा, इस टीम में हुआ आर्यवीर का सिलेक्शन, Video

पाकिस्तानी गेंदबाज़ हसन अली का दर्शकों से लड़ते हुए Video वायरल

शुभमन गिल को लेकर युवराज सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी, ODI वर्ल्ड कप को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -