ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो हादसे का शिकार होते बाल-बाल बचे

Jan 26 2016 09:12 PM
ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो हादसे का शिकार होते बाल-बाल बचे

कोझिकोड़ : फुटबॉल के दिग्गज व ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनालडिन्हो केरल के कोझिकोड़ में एक हादसे का शिकार होते बाल बाल बच गए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कोझिकोड़ में जब ट्रैफिक सिग्नल का एक खंभा उनकी कार के ऊपर गिर गया। हालांकि खबर है की इस हादसे में उन्हें बिलकुल भी चोट नहीं आई है। ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनालडिन्हो केरल में साइत नागजी कप फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन करने आए हुए थे.

सुबह एक स्थानीय स्कूल में आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे थे कि तभी उनकी सुरक्षा में लगी पुलिस की गाड़ी और उनकी गाड़ी के बीच में एक ट्रैफिक सिग्नल खंभा आ गिरा। इस हादसे में उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि फुटबॉलर को देखने के लिए लोग खंभे पर चढ़े हुये थे और तभी वह भार से गिर गया।

पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि ब्राजील के इस स्टार फुटबॉलर रोनालडिन्हो को देखने के लिए वहां पर लोगो को भरी जनसमूह एकत्रित हो गया था तथा बहुत से लोग उनके दीदार के लिए भागदौड़ कर रहे थे  पुलिस ने खंभे के गिरने के तुरंत बाद उसे वहां से हटा दिया और ब्राजीली फुटबॉलर की गाड़ी आगे बढ़ सकी।