कुछ इस अंदाज में टीवी स्टार्स ने दी बुद्ध पूर्णिमा की बधाई
कुछ इस अंदाज में टीवी स्टार्स ने दी बुद्ध पूर्णिमा की बधाई
Share:

आप सभी को बता दें कि शनिवार को बुद्ध पूर्णिमा थी. वहीं उस दिन को भगवान गौतम बुद्ध की जयंती के रूप में मनाया जाता है. कहते हैं बुद्ध पूर्णिमा को वैशाखी पूर्णिमा के नाम से भी जाना जाता है और बुद्ध पूर्णिमा का दिन शांति के लिए दुनिया भर में जाना जाता है. ऐसे में बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर टीवी की दुनिया के सितारों ने कुछ यादगार बातें की हैं और इसके अलावा उन्होंने भगवान गौतम बुद्ध से ज्ञान के माध्यम से आत्मा और जीवन के समृद्ध होने का आशीर्वाद मांगा. तो आइए जानते हैं उन सितारों को कि उन्होंने क्या कहा.

पर्ल वी पुरीः टीवी ऐक्टर पर्ल वी पुरी का कहना है कि सभी प्राणियों को अपना जीवन प्यारा है. सभी को जीने का एक जैसा अधिकार है. भगवान गौतम बुद्ध ने सिखाया है कि सभी प्राणियों को जीने का अधिकार है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए. शुभ बुद्ध जयंती.


रोमिल चौधरीः टीवी ऐक्टर रोमिल चौधरी ने कहा कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसने क्या कहा, जब तक कि आप स्वयं के सामान्य ज्ञान से सहमत न हों. गौतम बुद्ध की ये लाइन आपको निर्णय लेने में मदद करती है. कामना करता हूं कि हर जगह शांति और समृद्धि आए. शुभ बुद्ध जयंती.

माहिका शर्माः टीवी ऐक्ट्रेस मिहिका शर्मा ने बुद्ध जयंती के अवसर पर कहा हमारे द्वारा बोले गए शब्दों में सबकुछ खराब करने और सबकुछ ठीक करने की शक्ति होती है. जब शब्द अच्छे और सच्चे होते हैं तो हमारी दुनिया बदल देते हैं. भगवान बुद्ध की ये लाइन हमें जीवन का अर्थ सिखाती हैं. शुभ बुद्ध जयंती.


तान्या शर्माः टीवी एक्ट्रेस तान्या शर्मा ने बुद्ध जयंती के मौके पर बोली, भगवान बुद्ध ने कहा कि एक विचार जो सही काम में लगाया जाए वह सिर्फ विचार से ज्यादा महत्वपूर्ण है. शुभ बुद्ध जयंती

टीवी एक्टर 'अंश अरोड़ा' ने पुलिस को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Cannes 2019: ग्रीन ड्रेस में आग लगाती नजर आईं हिना खान

शादी के 1 महीने बाद शरद मल्होत्रा ने दी रिसेप्शन पार्टी, वायरल हुईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -