बिग बॉस 12: तो क्या सच में इस एक्ट्रेस पर है इस कंटेस्टेंट गन्दी नजर..?
बिग बॉस 12: तो क्या सच में इस एक्ट्रेस पर है इस कंटेस्टेंट गन्दी नजर..?
Share:

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' का दूसरा हफ्ता खत्म होने को आया है और अब यह लगता है कि अब घर वाले एक दूसरे से घुलने मिलने लगे हैं ऐसे में एक दूसरे को समझने भी लगे है. हाल ही में बिग बॉस शो के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नेहा और दीपिका घर के सदस्य रोमिल के बारे में बात कर रहे है. जी हाँ, रोमिल जो पेशे से एक वकील हैं और शो में जीतने के लिए आए हैं. इस वीडियो में दीपिका और नेहा की बातचीत के वक्त टीवी एक्ट्रेस सृष्टि भी वहां पर बैठी हैं और दोनों की बातें सुन रही है.

इस दौरान नेहा, दीपिका को बताती हैं कि 'उन्हें पहले ही दिन से रोमिल का व्यवहार अजीब लगा है और वो अक्सर घूरते हुए दिखते है.' आगे इस बात पर जवाब देते हुए इस बारे में दीपिका अपना सिर हिलाती हैं. इसके बाद नेहा पूछती हैं कि 'क्या आपको भी ऐसा लगता है,' इस सवाल को सुनते ही दीपिका हां में सिर हिलाती हैं. अब यह सब होने के बाद नेहा की सांस में सांस आती हैं और फिर दीपिका कहती हैं कि 'उन्हें ऐसा लगता है कि दरअसल रोमिल घरवालों को घूरकर देखने से लोगों को रीड करने (समझने) की कोशिश करते हैं'

आइए देखते हैं यह वीडियो. आप सभी को इस बात की जानकारी होगी ही कि अब बिग बॉस 12 में नई कैप्टन नेहा बन गई हैं और इस टास्क के लिए उनके और करणवीर को एक टास्क में कड़ी चुनौती हुए ये बाजी मारी है. अब देखना यह है कि नेहा घर को कितने अच्छे से संभाल पाती हैं.

 

बिग बॉस होस्ट की कमाई के सामने कुछ नहीं 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' का बजट

बिग बॉस 12: बिहारी दीपक ने उड़ाया हिना खान और उनके POOH का मजाक

बिग बॉस 12: नई कप्तान बनी नेहा पेंडसे, ऐसा होगा अब घर का माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -