मकर संक्राति पर दिखा उर्फी जावेद का देसी अवतार, VIDEO ने जीता लोगों का दिल

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस OTT की प्रतियोगी रही उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अपने बेबाक अंदाज तथा बोल्डनेस के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। उर्फी जहां भी जाती हैं पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं। वही इस बार उर्फी को कहीं स्पॉट नहीं गया, तो उन्होंने इंस्टा रील बना कर ही चर्चाओं में घिरी हुई है। 

दरअसल, मकर संक्राति के अवसर पर उर्फी ने सूट एवं साड़ी में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनके देसी अंदाज की तारीफ बनती हैं। यदि देसी अंदाज नोट कर लिया है, तो बात को आगे बढ़ाते हैं। उर्फी ने शंकर महादेवन के 'बादल' सांग पर वीडियो बनाया है। सांग काफी अच्छा है, इसके साथ ही उर्फी की अदाएं भी। वीडियो साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है, 'ये गाना। मुझे तुरंत प्यार हो गया।' इसके साथ-साथ उन्होंने पोस्ट में हार्ट इमोजी भी बनाये हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही हाल ही में उर्फी जावेद ने एक फोटोशूट कराया, जिसमें वो नियॉन पिंक ब्रा के साथ ब्राउन कलर का पैंट पहने नजर आ रही थीं। फोटोशूट में उन्होंने पैंट की बटन खुली रखी थी। जिसे लेकर वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं। वैसे ऐसी हिम्मत केवल उर्फी ही दिखा सकती हैं। वही बीते कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी थी। जैसे ही वो नजर आई तो कैमरे उनकी ओर घूम गए। तत्पश्चात, सभी की निगाहें उनकी टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन पर गईं जिसमें उन्होंने लिखा हुआ था- 'मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं।' विशेष बात है कि वीडियो में उर्फी हाथ में भगवत गीता लिए हुई थीं। उर्फी की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई।

अमेज़न लाया शानदार फीचर्स से भरपूर ये स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी कीमत

टीवी के 'महादेव' ने किए अपनी शादी को लेकर ये बड़े खुलासे, बोले- 'आखिरी मिनट में...'

NDTV के इस वरिष्ठ पत्रकार का हार्ट अटैक से निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -