प्यार का फितूर होना चाहिए : कैटरीना
प्यार का फितूर होना चाहिए : कैटरीना
Share:

हाल ही में फिल्म फितूर का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जो की दर्शको को काफी पसंद भी आ रहा है. इस ट्रेलर में साफ़ दिख रहा है कि आदित्य पर कैटरीना का फितूर चढ़ा है. इस फिल्म के पोस्टर में एक डाइलोग भी है कि ये इश्क नहीं आसां बस इतना समझ लीजिये. जो कि आदित्य का कैटरीना के प्रति जूनून भरा प्यार दिखा रहा है. कैटरीना कैफ का मानना है कि अगर प्यार करो तो ऐसे ही करो.

कैटरीना का मानना है कि प्यार हो तो पूरे पैशन के साथ करो. कैटरीना कैफ खुद को एक डाई हार्ड रोमांटिक पर्सन है. उन्होंने कहा फिल्म शायद यही कहानी बताएगी. उन्होंने कहा कि फितूर का मतलब पैशन या दीवानगी है. और पूरी फिल्म इसी के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म में नूर ( आदित्य ) फिरदौसी के प्यार में पड़ जाता है. फिल्म कश्मीर की राजनीती पर आधारित है. फिल्म में तब्बू ने कैटरीना की माँ का किरदार निभाया है.

इससे पहले वे फिल्म हैदर में इस तरह का किरदार निभा चुकी है. कैटरीना ने आगे कहा की प्यार जिंदगी है. प्यार एक जूनून है. और मैं इसपर यकीन करती हूँ. इसलिए मैं अगर ऐसा नहीं मानती तो मेरे लिए मेरे इस किरदार को निभाना काफी मुश्किल हो सकता था. आपको बता दे कि फिल्म फितूर 12 फरवरी को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -