अबू धाबी की लाइव इवेंट से पहले ट्रिपल एच का बड़ा बयान
अबू धाबी की लाइव इवेंट से पहले ट्रिपल एच का बड़ा बयान
Share:

WWE के ऑल टाइम फेवरेट ट्रिपल एच ने हाल ही एक इंटरव्यू की दौरान बड़ा खुलासा कलिया. उन्होंने WWE के अबु धाबी में 7 और 8 दिसंबर को होने वाले लाइव इवेंट से पहले सेंट्रल एशिया में WWE के विस्तार और रोमन रेंस के बारे में बातचीत की. अबु धाबी में होने वाले लाइव इवेंट्स में ट्रिपल एच का सामना रोमन रेंस के साथ होगा, जोकि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच होगा. आखिरी बार ट्रिपल एच और रोमन रेंस के मुकाबले में रोमन रेंस ने ट्रिपल एच को हराकर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत ली थी.

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की और कहा कि लोगों को लगता है कि WWE ने रोमन रेंस को अपनी मर्जी से इस स्थान पर पहुंचाया है, जबकि वो चीज के काबिल भी नहीं हैं. बस यही बात है जो WWE के फैंस को हज़म नहीं हो रही है. द गेम ट्रिपल एच ने इस मुद्दे पर बोलते हुए कहा, "रोमन रेंस जब भी रिंग में जाते हैं तब लोग उन्हें चीयर करते हैं, उन्हें बू करते हैं ये लोगों पर निर्भर है कि वो रोमन रेंस को देखकर किस तरह का रिएक्शन देना चाहते हैं. रोमन रेंस बहुत मेहनती है और वो अपने काम में बहुत कुशल हैं, ऐसे में वो हमेशा अच्छा करते हैं. मेरे हिसाब से रोमन रेंस WWE में मौजूदा समय के सबसे अच्छे रैसलरों में से एक हैं."

अब चाहे फैंस उन्हें पसंद करें या न करें लेकिन इस बात से कोई नहीं मुकर सकता कि WWE को रोमन रेंस में कंपनी का फ्यूचर दिखाई देता है. रिपोर्ट्स की माने तो सुनने में यह भी आ रहा है कि वो रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर का सामना कर सकते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

फैंस को जल्दी देखने को मिल सकता है द उसोज़ बनाम द शील्ड का मैच

अक्षय कुमार बने थे सहारा इस WWE रेसलर का

डेनियल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -