रेन्स भरेंगे लाखों का जुर्माना, फिर भी चेहरे पर कोई शिकन नहीं

Dec 27 2017 01:40 PM
रेन्स भरेंगे लाखों का जुर्माना, फिर भी चेहरे पर कोई शिकन नहीं

WWE के फैंस इस बात को भली भांति जानती हैं कि इस दंगल में होने वाली फाइट्स पूरी तरह स्क्रिप्टेड होती हैं. पूरे मैच के दौरान रेसलर्स की जो कुछ भी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती हैं, वो सब पहले ही लिखी जा चुकी होती हैं. सुपरस्टार्स को इस स्टोरीलाइन की जानकारी पहले से ही रहती है. WWE अपने मुताबिक किसी भी स्टोरीलाइन में कभी भी ट्विस्ट लाने के लिए बड़े बदलाव कर सकती है.

WWE ने रेंस के ऊपर 5000 $ (तीन लाख 20 हजार रुपये) का जुर्माना लगाया. यह जुर्माना मंडे नाइट रॉ में रेफरी के साथ हुई बदसलूकी के कारण लगाया गया. WWE में कोई भी सुपरस्टार किसी भी रिंग अनाउंसर, रेफरी के ऊपर हमला नहीं कर सकता और जो भी नियम का उल्लंघन करता है, तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है. WWE द्वारा जुर्माना लगाए जाने के बाद रोमन रेंस दुखी नहीं है. रोमन रेंस ने कहा, "चिंता करने की कोई बात नहीं है. मैं न्यू यॉर्क में लाइव इवेंट के लिए मौजूद हूं."

रोमन रेंस और समोआ जो के बीच रॉ में इंटरकॉन्टिनेंटल मैच के दौरान रेंस ने लगातार अपना अटैक जारी रखा. इस कारण रैफरी ने मैच को डिस्क्वालीफिकेशन के जरिए खत्म कर दिया और जीत समोआ जो की हुई. डिसक्वालीफिकेशन से हारने के कारण टाइटल रोमन रेंस के पास ही रहा. रोमन रेंस ने मैच खत्म होने के बाद समोआ जो को रिंग के बाहर बुरी तरह से मारा. पिछले हफ्ते समोआ जो की वजह से डीन एम्ब्रोज़ को चोट लगी थी. इसका बदला लेते हुए रोमन ने समोआ के हाथ पर लगातार चोट की और उन्हें बेदर्दी से मारा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रॉयल रम्बल 2018 के रेसलर्स का हुआ खुलासा

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 27 दिसंबर, 2017

ब्रे वायट ने अपनी ब्रांड न्यू चैंपियनशिप का खुलासा किया