एक बार फिर से रोल्स राॅयस ने 8th जनरेशन की कार लाॅन्च करके, कर दी बादशाही साबित
एक बार फिर से रोल्स राॅयस ने 8th जनरेशन की कार लाॅन्च करके, कर दी बादशाही साबित
Share:

लग्जरी कारों की कंपनी की अगर बात करें तो इसमें रोल्स राॅयस का नाम भी टाॅप पर लिया जाता है। रोल्स रॉयस फैंटम दुनियाभर में लग्ज़री और कंफर्ट के लिए मशहूर है एक बार फिर से रोल्स राॅयस कंपनी ने अपनी कारों की बादशाही साबित कर दी है। जी हां लग्ज़री कारों की बादशाह मानी जाने वाली कंपनी रोल्स राॅयस ने अपनी आठवीं  जनरेशन की कार पर से पर्दा उठा दिया है। और जब से ही इस कार के बारे में पता चला है तब से ही इसकी चर्चाएं बढ़ती जा रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर इंटरनेट पर इसे देखा जा रहा है।

कार देखो डाॅट काॅम के अनुसार नई फैंटम कार को कंपनी ने लंदन में आयोजित किए गए दी ग्रेट एट फैंटम्स इवेंट के दौरान पेश किया है। कंपनी ने नए फैंटम को कंपनी ने जहां काफी मजबूती प्रदान की है तो वहीं यह कम वज़नी नए एल्यूमिनियम स्पेसफ्रेम प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। और जहां इसका वजन कंपनी ने कम किया है तो ऐसा करने से कार के माइलेज में इजाफा हुआ है। इस विषय में कंपनी का कहना है की नई जनरेशन की घोस्ट और डाॅन को भी इस नए प्लेटफार्म पर बनाया जाएगा।

जानकारी के लिए आपको बतादें की 2.5 टन वज़नी होने के बाद भी नई फैंटम 5.3 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पा लेगी। नई फैंटम में कंपनी का आइकॉनिक 6.75 लीटर वी12 इंजन लगा है, जो 571 पीएस की पावर और 900 एनएम का टॉर्क देता है। इसका इंजन 8-स्पीड ऑटो गियरबॉक्स से जुड़ा है। इंजन के शोर-शराबे को रोकने के लिए कंपनी ने इस में दो टर्बोचार्जर लगाए गए हैं।

फरारी जीटीसी4लुसो सुपरकार अब भारत में भी लाॅन्च, जानें क्या है कंपनी का मकसद

ट्रॉयम्फ ने लॉन्च की '2017 टाइगर एक्स्प्लोरर', कीमत है 18.75 लाख रूपये

जब इस Bike पर नजर आई संजू बाबा की अय्याशी वाली मस्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -