रोलरकॉस्टर राइड पर बैठी लड़की पर पक्षी ने किया हमला और फिर..

रोलरकॉस्टर राइड पर बैठी लड़की पर पक्षी ने किया हमला और फिर..

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के क्वींसलैंड (Queensland) के मूवी वर्ल्ड में एक महिला के साथ हादसा हो गया जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. हालाँकि ये मामला अजीब था पर उसे हानि नहीं हुई. असल में एम्यूजमेंट पार्क में एक 10 वर्षीय लड़की रोलरकोस्टर राइड पर बैठी. ऊपर जाते ही वो डर के मारे चीखने लगी. इसी के बाद उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो भी हैरान रह गई और कुछ समय के लिए डर गई. इस बात की जानकारी उसने फेसबुक पर भी दी थी. जानते हैं क्या रहा मामला. 

दरअसल, रोलरकोस्टर राइड पर बैठी लड़की जब चीख रही थी तो अचानक एक पक्षी आ गया. इसी के बीच वो पक्षी सिर पर मार कर चला गया. क्वींसलैंड में रहने वाली पेज ऑर्मिस्टन के साथ ये हादसा हुआ. इस वीडियो को उनकी मां निकोल ऑर्मिस्टन ने शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि 'रोलरकोस्टर राइड के दौरान एक पक्षी ने पेज को मार दिया. पक्षी ने उसको बहुत जोर से मारा. उसके कंधे पर पक्षी के चोच के निशान हैं. वो काफी डरी हुई है. लेकिन ज्यादा चोट नहीं आई है.' यहां देखे वीडियो. 

उन्होंने कहा- 'मैं काफी डरी हुई थी, क्योंकि मुझे पता नहीं था कि क्या करना चाहिए, मैं सीट पर लॉक थी. मैंने देखा कि वो सफेद रंग की थी. उसने आते ही अटैक कर दिया.' इसी के बाद उस लड़की की चीख और भी जोर से निकली. इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस वायरल वीडियो के 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 9 News से बात करते हुए पेज ने कहा कि ये हादसा काफी डरावना था. 

एक बेकार वजह के कारण अधिकारियों ने किया महिला का वीसा रद्द, जानकर होगी हैरानी

उन्नाव केस : छात्रा ने पूछ लिया इतना गंभीर सवाल, एक शब्द भी बोल नहीं सके पुलिस अधिकारी