सब्जी बेचने को लेकर हुआ विवाद, हुई मारपीट
सब्जी बेचने को लेकर हुआ विवाद, हुई मारपीट
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन है. इसी बीच अपराध के भी बड़े बड़े मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी हैरान कर देने वाला है. इस मामले को रोहतास के नौहट्टा थाना का बताया जा रहा है.

जहाँ के अंतर्गत भदारा गांव में सब्जी बेचने के लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया तथा लाठी-डंडों से जमकर मारपीट हुई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान पचास से अधिक लोग एक जगह एकत्र होकर दो पक्ष में बंट गए तथा मारपीट का तमाशबीन भी बने. हम सभी जानते ही हैं कि सरकार सोशल डिस्टेंसिंग की लगातार एडवाइजरी जारी कर रही है लेकिन ऐसा लग रहा है लोग मानने को तैयार नहीं है. मामूली बातों पर भी लोग एक दूसरे से भिड़ रहे हैं. आपको बता दें कि लाठी-डंडों से मारपीट की यह तस्वीर रोहतास से आई है.

जी दरअसल नौहट्टा थाना अंतर्गत भदारा गांव में सब्जी बेचने को लेकर विवाद हुआ और दो पक्ष आपस में भिड़ गए. वहीं इस मारपीट और धक्का-मुक्की में महिलाएं भी शामिल हुई जिसमें कई लोगों को चोटें भी आई. जी दरअसल इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने CID की टीम पर चला दी थी गोली

युवती से मिलने गया था युवक, पीट-पीटकर कर दी हत्या

पालघर के बाद अब यूपी में साधुओं की गला काटकर हत्या, खून से लथपथ मिले शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -