शो के नाम पर बुलाई हरियाणवी डांसर, आते ही ले गए खेत में और...

Apr 08 2019 02:40 PM
शो के नाम पर बुलाई हरियाणवी डांसर, आते ही ले गए खेत में और...

आजकल लगातार बढ़ने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह दिल्ली का है जहाँ हरियाणा की एक डांसर को शो का झांसा देकर खेत में वे जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में अब यह आरोप है कि बीते शुक्रवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में यह भी आरोप है कि तीनो ने उसे डांस का लालच दिया था. जी हाँ, लगाए गए आरोप के अनुसार यह वारदात पांच दिन पहले तब घटी जब एक 20 वर्षीया स्टेज डांसर शो करने उत्तरी पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास में आई थी.

वहीं अकेला यहां आना उसके लिए एक बड़ी गलती साबित हुई और उसके साथ जो हुआ वह सुनकर सभी की रूह काँप गई. इस मामले में तीनों आरोपियों ने साजिश के तहत उसे यहां बुलाया था तीनो उसके साथ रेप करना चाहते थे. ऐसे में इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार महिला हरियाणा से दिल्ली के कश्मीरी गेट आईएसबीटी तक बस से आई थी और यहां से आरोपी उसे कार में अपने साथ लेकर कथित शो वाली जगह के लिए रवाना हुए.

वहीं तीनो उसे लेकर बवाना में एक खेत के पास सुनसान पड़े एक मकान में ले गए और वहीं जब डांसर ने पूछा यहाँ क्यों तो उन्होंने कहा थोड़ी प्रेक्टिस हो जाएगी. उसके बाद तीनो उसे अंदर ले गये और सुनसान देखकर डांसर ने इसका विरोध किया लेकिन तीनो ने उसे पकड़ लिया और एक-एक करके तीनों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

सूरत में दिन दहाड़े दो हत्याओं से फैली सनसनी

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, सरे आम युवक को गोलियों से भूना, मौत

बच्चो का झगड़ा बड़ों तक पहुंचा जमकर हुई सिरफुट्टवल