रोहतक : गड्ढे में मिला 6 वर्षीय बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Sep 17 2018 05:08 PM
रोहतक : गड्ढे में मिला 6 वर्षीय बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

रोहतक। हरयाणा के रोहतक में रविवार को एक प्रवासी मजदूर की  छह साल की बेटी के लापता होने के मामले में एक नया और दिल दहला देने वाला मोड़ सामने आया है। दरअसल आज इलाके के थाने से मात्र  300 मीटर की दुरी पर एक गड्ढे से इस बच्ची का शव बरामद हुआ है। इस खुलासे के बाद ऐसी आशंकाए भी जताई जा रही है कि इस बच्ची का रेप करने के बाद इसकी हत्या कर के यहाँ फेका गया होगा। 

रेवाड़ी गैंगरेप : 3 आरोपी गिरफ्तार, एसपी का भी हुआ तबादला

उल्लेखनीय है कि यह बच्ची रविवार को दोपहर करीब दो बजे रोहतक के सांपला बाईपास स्थित निर्माणाधीन थाने के पास से ही लापता हुई थी। इसके बाद जब काफी देर तक तलाशने के बाद भी परिजनों को बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सुचना दे दी। इसके बाद  पुलिस ने इलाके में बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी।  इसी दौरान मजदूरों को निर्माणाधीन थाने की बिल्डिंग से कुछ दुरी पर नाले में बच्ची का शव दिखा। 

रेवाड़ी गैंगरेप: मुख्य आरोपी समेत 3 लोग हुए गिरफ्तार

इस बात की खबर मिलते ही पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुला कर बच्ची के शव को  नाले से बाहर निकलवाया और बच्ची के परिजनों का बयान लेने के बाद उसकी लाश को पोस्ट मोर्डेम के लिए भेज दिया। बच्ची के परिजनों ने इस मामले को देखते हुए दुष्कर्म जैसी किसी घटना की आशंका जताई है। हालांकि सांपला के अतिरिक्त थाना प्रभारी जगदीश चंद्र का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चल पाएगा। इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से जाँच शुरू कर दी है। 

ख़बरें और भी 

इलाज के नाम पर सालों से 'हवस का पुजारी बाबा' कर रहा था महिला का रेप

सीनियर छात्रों ने किया 10वीं की छात्रा को गर्भवती, ऐसे हुआ खुलासा

महिला को ट्रक वालों से लिफ्ट लेना पड़ा भारी, रेप कर नग्न अवस्था में छोड़कर फरार