रोहतक कांड के आरोपियों को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा
रोहतक कांड के आरोपियों को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा
Share:

सोनीपत : दिल्ली की निर्भया कांड की तर्ज पर रोहतक की युवती से गैंगरेप के बाद नृशंस हत्या करने वाले बहु चर्चित मामले में कोर्ट ने आरोपियों की रिमांड अवधि सात दिन और बढ़ा दी . पुलिस ने आरोपियों की दो दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद सोमवार को सीजेएम निशांत शर्मा की अदालत में पेश किया था जहां उन्हें 7 दिन के लिए फिर रिमांड पर भेज दिया गया.

इस बारे में पुलिस का कहना है कि वह आरोपियों को बुलंदशहर और अजमेर लेकर जाएगी, क्योंकि आरोपी दोनों शहरों में गए थे, जिसके कारण उन्हें वहां ले जाकर सबूत जुटाए जाएंगे. वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुमित के परिजनों के इस कांड में शामिल होने की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि रोहतक स्थित पार्श्वनाथ सिटी में एक युवती का शव मिला था. उसके सिर व चेहरे पर ईंटों से हमला कर नृशंस हत्या की गई थी. उसकी शिनाख्त सोनीपत की रहने वाली 20 वर्षीय युवती के रूप में हुई थी. युवती घर से 9 मई को  दवा बनाने की फैक्टरी में जाने के लिए निकली थी. इसके बाद लापता हो गई थी. इस मामले में कीर्तिनगर के सुमित को पकड़े जाने पर इस मामले का खुलासा हुआ था. उसने बताया था कि कबीरपुर निवासी विकास यादव के साथ मिलकर उसने युवती की हत्या कर दी. हत्या से पहले उसने व साथी ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया था.

यह भी देखें

चॉकलेट खिलाने का कहकर स्कूल से ले गया, फिर सुनसान जगह पर बच्ची से दुष्कर्म

तुम्हरी मां का एक्सीडेंट हो गया कहकर लड़की के साथ गैंगरेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -