सुष्मिता सेन से ब्रेकअप पर रोहमन ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात
सुष्मिता सेन से ब्रेकअप पर रोहमन ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात
Share:

सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने और उनके प्रेमी रहे रोहमन शॉल ने अपना रिलेशन खत्म कर दिया है। कुछ समय पहले ही सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने बड़े अच्छे तरीके से इस बारे में फैंस को बताया था और उनके बताने के बाद फैंस शॉक्ड रह गए थे। जी दरअसल सुष्मिता ने रोहमन के साथ फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, 'हमने दोस्ती से शुरुआत की और हम दोस्त रहेंगे। रिलेशनशिप खत्म हो गया, प्यार हमेशा रहेगा।'

वहीँ अब रोहमन ने भी यही पोस्ट अपने अकाउंट से शेयर किया। आप देख सकते हैं उनकी पोस्ट पर कई कमेंट्स हैं। ऐसे में एक फैन ने कमेंट किया, 'भूलना मत, उन्होंने जो तुम्हारे लिए किया।' इस पर रोहमन ने तुरंत जवाब दिया, 'मैं कभी नहीं भूल सकता। वह मेरा परिवार हैं।' इसी के साथ रोहमन ने हार्ट इमोजी भी शेयर किया। आप सभी को बता दें कि सुष्मिता और रोहमन जितना एक-दूसरे से प्यार करते थे, उतना एक-दूसरे का सपोर्ट और रिस्पेक्ट भी करते हैं।

वहीँ दोनों के ब्रेकअप से फैंस के दिल तो टूटे हैं, लेकिन उन्होंने दोनों की तारीफ की है कि कैसे मैच्योर तरीके से दोनों ने इस बात को सभी को बताया। आप सभी ने दोनों को कई बार साथ में एन्जॉय करते हुए देखा होगा। वैसे सुष्मिता और रोहमन 3 साल से रिलेशनशिप में थे, हालाँकि अब दोनों अलग हो गए हैं। आप सभी जानते ही होंगे रोहमन, सुष्मिता के परिवार के भी काफी करीब थे और उनकी बेटियों का भी हमेशा सपोर्ट करते थे। आए दिन सभी को एन्जॉय करते हुए देखा जाता था।

बॉलीवुड स्टार किड्स का सांता लुक देखकर ख़ुशी से झूम उठेंगे आप

रणवीर ने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

आमिर खान की बेटी ने बनवाये 3 नए टैटू, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -